बिहार में बड़ा हादसा : सोन नदी में डूबे परिवार के सात बच्चे, पांच शव मिले, दो की तलाश जारी

बिहार में बड़ा हादसा : सोन नद में डूबे परिवार के सात बच्चे, पांच  शव मिले, दो की तलाश जारी

प्रेषित समय :15:21:38 PM / Sun, Oct 6th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

रोहतास. रोहतास के तुम्बा गांव के गुजरने वाली सोन नद (नदी का पुल्लिंग रूप) में एक ही परिवार के सात बच्चे डूब गए। इनमें से पांच बच्चों के शव बाहर निकाल लिए गए हैं। वहीं दो बच्चों की तलाश जारी है। स्थानीय गोताखोरों की मदद से पुलिस सर्च अभियान चला रही है।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही परिवार के लोग पहुंचे। रो-रोकर उनका बुरा हाल है। दो बच्चों की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है.

पांचों ने दम तोड़ दिया था

स्थानीय लोगों रोहतास के केदार गौड़ के परिवार के सात बच्चे (सबकी उम्र आठ से बारह साल के बीच में है) सोन नद में नहाने गए थे। अचानक गहराई जाने से एक बच्चा डूबने लगा। उसको बचाने के चक्कर में सातों डूब गए। सभी ने मदद से लिए आवाज लगाई लेकिन जब तक लोग पहुंचते तब तक सभी नदी की तेज धार में बहने लगे। आननफानन में गोातखोरों की टीम ने पांच बच्चों को बाहर निकाला। लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी। पांचों ने दम तोड़ दिया था.

दो बच्चों की तलाश जारी है

डेहरी के एसडीएम सूर्य प्रताप सिंह ने सिंह ने केदार गौड़ के चार बच्चे और उनके रिश्तेदार के तीन बच्चे सोन नद में नहाने गए थे। जलस्तर काफी अधिक होने के कारण बच्चे डूब गए। इनमें से पांच की लाशों बाहर निकाल लिया गया है। दो की तलाश चल रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-