MP: बिहार की लड़की के साथ जबलपुर में रेप, काम की तलाश में मुम्बई जाने निकली थी..!

MP: बिहार की लड़की के साथ जबलपुर में रेप, काम की तलाश में मुम्बई जाने निकली थी..!

प्रेषित समय :16:42:48 PM / Sat, Sep 28th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित ग्राम देवरी पनागर क्षेत्र में बिहार की नाबालिगा के साथ रेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है. पुलिस ने नाबालिगा की रिपोर्ट पर आरोपी युवक व सीधी निवासी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिगा काम की तलाश में बिहार से मुम्बई जाने निकली थी, जिसे महिला कटनी से जबलपुर लेकर आ गई. यहां पर नाबालिगा के साथ रेप की घटना हुई है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार निवासी नाबालिगा घर से बिना बताए काम की तलाश में मुम्बई जाने के लिए ट्रेन से निकल गई. सुबह के वक्त कटनी स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो वह भी स्टेशन पर उतर गई. इस दौरान नाबालिगा की मुलाकात सीधी निवासी महिला से हुई. बातचीत के दौरान नाबालिगा ने अपने घर की परेशानी बताते हुए कहा कि वह काम की तलाश में मुम्बई जा रही है. महिला ने नाबालिगा को अपनी बातों के जाल में फंसाते हुए कहा कि यदि जबलपुर में ही काम मिल जाए तो करोगी, हम जबलपुर ही जा रहे है. महिला की बातों में आकर नाबालिगा जबलपुर पहुंच गई. यहां से महिला व नाबालिगा तीनपत्ती चौराहा पहुंची. यहां पर उनकी मुलाकात ग्राम देवरी पनागर निवासी आटो चालक अनुष केवट से हुई. रुपए न होने के कारण नाबालिगा व महिला ने आटो चालक अनुष से काम के सिलसिले में बात की.

इस बात का फायदा उठाते हुए आटो चालक दोनों को ग्राम देवरी पनागर अपने घर ले गया. यहां पर नाबालिगा को भोजन कराया फिर आटो में  बिठाकर चल दिया. सुनसान स्थान पर आटो चालक ने महिला को रोका और नाबालिगा को पैदल ले गया. रास्ते में आटो चालक ने नाबालिगा के साथ रेप किया. इधर महिला आटो में ही बैठी इंतजार करती रही. इसके बाद आरोपी आटो चालक भी नाबालिगा को धमकी देते हुए भाग गया. नाबालिगा पूछताछ करते हुए थाना पहुंची और पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुष केवट को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मामले में महिला को सह आरोपी बनाया. पुलिस का कहना है कि अनुष केवट क्षेत्र का शातिर अपराधी है. उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में मारपीट,  अवैध वसूली, एक्सीडेंट, धमकाने के 12 से ज्यादा केस दर्ज हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-