OMG : प्रेमी के साथ मिलकर लड़की ने जहर देकर परिवार के 13 लोगों को उतारा मौत के घाट

OMG : प्रेमी के साथ मिलकर लड़की ने जहर देकर परिवार के 13 लोगों को उतारा मौत के घाट

प्रेषित समय :14:52:41 PM / Mon, Oct 7th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के सिंध से एक बड़ी खबर सामने आई है. पुलिस ने रविवार को एक लड़की को गिरफ्तार किया है. लड़की ने अपने परिवार के 13 सदस्यों के खाने में जहर मिलाकर हत्या कर दी. वजह ये थी कि लड़की के परिवार वाले उसकी पसंद के मुताबिक शादी करने के लिए तैयार नहीं थे. 

जानकारी के मुताबिक ये मौतें 19 अगस्त को खैरपुर के पास हैबत खान ब्रोही गांव में हुईं थी. उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता समेत परिवार के सभी सदस्यों को जहर देने की साजिश रची थी.

एक पुलिस अधिकारी इनायत शाह ने बताया, खाना खाने के बाद सभी 13 सदस्य बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां सभी की मौत हो गई. जब पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि इन लोगों की मौत जहरीला खाना खाने से हुई थी. उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने गहन जांच की तो पता चला कि बेटी और उसके प्रेमी ने घर में रोटी बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाले गेहूं में जहर मिला दिया था.

इनायत शाह ने बताया, वह इसलिए नाराज थी क्योंकि उसकी कोशिशों के बावजूद उसका परिवार उसकी पसंद के लड़के से उसकी शादी करने के लिए तैयार नहीं था. उन्होंने बताया, लड़की ने अपने प्रेमी की मदद से गेहूं में जहर मिलाने की बात कबूल की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-