मथुरा: स्टूडेंट ने आगरा की टीचर से किया रेप, ब्लैकमेलिंग के आरोप में 4 छात्र अरेस्ट

" /> मथुरा: स्टूडेंट ने आगरा की टीचर से किया रेप, ब्लैकमेलिंग के आरोप में 4 छात्र अरेस्ट

"> मथुरा के स्टूडेंट ने आगरा की टीचर से किया रेप, ब्लैकमेलिंग के आरोप में 4 छात्र अरेस्ट मथुरा: स्टूडेंट ने आगरा की टीचर से किया रेप, ब्लैकमेलिंग के आरोप में 4 छात्र अरेस्ट

" />

मथुरा: स्टूडेंट ने आगरा की टीचर से किया रेप, ब्लैकमेलिंग के आरोप में 4 छात्र अरेस्ट

मथुरा के स्टूडेंट ने आगरा की टीचर से किया रेप, ब्लैकमेलिंग के आरोप में 4 छात्र अरेस्ट

प्रेषित समय :09:22:25 AM / Wed, Oct 9th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मथुरा। पुलिस ने रविवार को बताया कि अपनी स्कूल टीचर का अश्लील वीडियो वायरल करने और उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने के आरोप में चार छात्रों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आगरा में रहने वाली और मथुरा में काम करने वाली टीचर ने शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, आरोपी 10वीं का छात्र है. पीड़िता के मुताबिक, आरोपी पढ़ाई में कमजोर था, जिसके लिए वो उसे एक्स्ट्रा क्लास देती थी. इसी दौरान आरोपी छात्र ने टीचर का अश्लील वीडियो बना लिया और फिर वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक रिलेशन बनाने लगा. 

जब टीचर ने आरोपी 10वीं के छात्र लवकुश से संबंध खत्म कर लिए, तो उसने मथुरा जिले के रहने वाले अपने तीन दोस्तों के साथ वीडियो शेयर कर दिया. आरोप है कि तीनों वीडियो के आधार पर टीचर को ब्लैकमेल करने लगे. डीसीपी ने बताया कि परेशान टीचर ने मिशन शक्ति अभियान केंद्र से मदद मांगी, जहां उसे शिकायत दर्ज कराने के लिए प्रोत्साहित किया गया.

इसके बाद टीचर ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की. पुलिस ने बताया कि टीचर की शिकायत के आधार पर बीएनएस की धारा 75 (यौन उत्पीड़न), 64 (बलात्कार), 61(2) (आपराधिक साजिश), 351(2) (आपराधिक धमकी) और आईटी एक्ट की धारा 67ए के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

सूरज राय ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है. हमारी जांच जारी है. पुलिस ने आरोपियों से छह मोबाइल फोन बरामद किए हैं और डिवाइस को डेटा रिकवरी के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है. वीडियो और तस्वीरें शेयर करने के लिए इस्तेमाल किए गए सोशल मीडिया पेज को हटा दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-