राहुल गांधी के लिए बीजेपी ने ऑर्डर किया 1 किलो जलेबी, पेमेंट- कैश ऑन डिलीवरी

राहुल गांधी के लिए बीजेपी ने ऑर्डर किया 1 किलो जलेबी, पेमेंट- कैश ऑन डिलीवरी

प्रेषित समय :18:14:55 PM / Wed, Oct 9th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. हरियाणा में शानदार जीत के बाद, बीजेपी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है. बीजेपी ने राहुल गांधी के आवास पर एक किलो जलेबी ऑर्डर करके हरियाणा में अपनी जीत का जश्न मनाया. मगर, ऑर्डर की गई जलेबी कैश ऑन डिलीवरी है. अकबर रोड स्थित राहुल गांधी के आवास पर कनॉट प्लेस के बीकानेरवाला से जलेबी ऑर्डर की गई थी.

स्विगी पर दिए गए ऑर्डर का स्क्रीनशॉट हरियाणा बीजेपी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. स्क्रीनशॉट के साथ यह भी लिखा गया है कि हरियाणा के सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से राहुल के आवास पर जलेबी भेजी जा रही है. ऑर्डर में ऑर्डर के अनुसार आइटम तैयार होने, कैश ऑन डिलीवरी होने जैसी बातें साफ तौर पर देखी जा सकती हैं.

ज्यादातर एक्जिट पोल ने भविष्यवाणी की थी कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सत्ता में आएगी. मतगणना की शुरुआत से ही कांग्रेस का प्रदर्शन एक्जिट पोल के अनुमानों के अनुरूप ही था. एक समय ऐसा भी आया जब कांग्रेस 70 से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही थी और बीजेपी एक अंक में सिमटती हुई दिख रही थी. वोटों की गिनती शुरू होने और शुरुआती रुझान आने के साथ ही एआईसीसी मुख्यालय में जश्न शुरू हो गया था. एआईसीसी मुख्यालय में जलेबी समेत तमाम तरह की मिठाइयां बांटी गईं और पटाखे फोड़े गए, जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए.

बीजेपी के अप्रत्याशित रूप से आगे निकल जाने के बाद, एआईसीसी मुख्यालय में जश्न थम गया. कांग्रेस की जीत की संभावनाओं को ध्वस्त करते हुए राज्य में लगातार तीसरी बार जीत हासिल करने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित हो गए. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी जलेबी बांटकर जीत का जश्न मनाया. कुछ बीजेपी नेताओं ने जलेबी खाते हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कीं.

एक बार राहुल ने हरियाणा की एक दुकान से जलेबी खाने के बाद जो प्रतिक्रिया दी थी, उसे बीजेपी ने जमकर ट्रोल किया था. राहुल ने कहा था कि उन्होंने अपने जीवन में इतनी स्वादिष्ट जलेबी पहले कभी नहीं खाई और इस जलेबी को ग्लोबल लेवल पर एक्सपोर्ट किया जाना चाहिए. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा था कि दुनिया भर में इस दुकान की फैक्ट्रियां खुलनी चाहिए. हालांकि, बीजेपी ने यह कहकर उनका मजाक उड़ाया था कि ये जलेबियां किसी फैक्ट्री में नहीं बनती हैं. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-