दिल्ली में युवती से दरिंदगी, सड़क किनारे फेंका, मिली बेहोश, प्राइवेट पार्ट से बह रहा था खून

दिल्ली में युवती से दरिंदगी, सड़क किनारे फेंका, मिली बेहोश, प्राइवेट पार्ट से बह रहा था खून

प्रेषित समय :15:36:41 PM / Sat, Oct 12th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी में एक बार फिर महिला के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के सराय काले खां में 34 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म कर उसे सड़क किनारे छोड़ दिया गया. सुबह करीब 3.30 बजे एक नौसेना अधिकारी ने युवती को खून से लथपथ हालत में सड़क किनारे पाया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीडि़ता ओडिशा की रहने वाली है और पिछले कुछ समय से दिल्ली में रह रही थी.

युवती खून से सने गंदे सलवार-कमीज में बेसुध हालत में थी. उसके गुप्तांग से खून बह रहा था. गंभीर हालत में युवती का आईसीयू में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि नर्सिंग कोर्स करने के बाद युवती एक साल पहले नौकरी के लिए दिल्ली आई थी. दो महीने पहले उसके माता-पिता दिल्ली आए थे और उसे घर ले जाने की कोशिश की थी, लेकिन युवती वापस जाने को तैयार नहीं थी.

एक महीने पहले युवती का मोबाइल फोन खो गया था, जिससे उसका घरवालों से संपर्क टूट गया. पैसे खत्म होने के बाद उसके पास रहने की जगह भी नहीं बची. पुलिस ने पाया कि युवती पिछले दो दिनों से सड़क पर रह रही थी. सीसीटीवी फुटेज में युवती रात में घूमती और शहर के एक एटीएम के पास सोती हुई दिखाई दे रही है.

पुलिस का अनुमान है कि युवती के साथ कहीं और दुष्कर्म किया गया और फिर उसे सड़क पर छोड़ दिया गया. पुलिस ने बताया कि युवती अभी हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं दे पाई है. उसकी हालत में सुधार होने के बाद उसका विस्तृत बयान लिया जाएगा. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी जांच कर रही है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-