OMG : भयानक काला जादू देख दहशत में इस जिले के लोग, 3 रास्तों पर काली माता का साया

OMG : भयानक काला जादू देख दहशत में इस जिले के लोग, 3 रास्तों पर काली माता का साया

प्रेषित समय :14:54:40 PM / Sat, Oct 19th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

चिकमंगलूरु. टेक्नोलॉजी चाँद पर पहुँच गई है, लेकिन लोग आज भी जादू-टोने के जरिए लोगों को डराने में लगे हैं. कॉफी उत्पादक क्षेत्र चिकमंगलूरु जिले में हुई एक भयानक काला जादू की घटना इसका जीता-जागता सबूत है. एक मटके को काली माता का रूप देकर, जानवर की बलि दी गई और पूजा की गई. सुबह-सुबह इस भयानक काले जादू को देखकर मलेनाडु के लोग दहशत में आ गए हैं.

कॉफी उत्पादक क्षेत्र मलेनाडु के लोग आज सुबह उठते ही सचमुच दहशत में आ गए. तीन रास्तों के संगम पर कुछ असामाजिक तत्वों ने एक मटके को काली माता का रूप देकर भयानक काला जादू किया. चिकमंगलूरु जिले के मूडगेरे तालुक के हेददालु गाँव में चेतन नाम के व्यक्ति के घर और उनके घर के सामने तीन रास्तों के संगम पर यह काला जादू किया गया.

जानवर की बलि देकर पूजा : हरे रंग की चूडिय़ों के एक गुच्छे पर मिट्टी का एक मटका रखकर, उस मटके को गुडिय़ा का रूप देकर, काली माता का चेहरा बनाकर काला जादू किया गया. सुबह 4 से 5 बजे के बीच पाँच असामाजिक तत्वों ने यह कृत्य किया. घर के बाहर से कुछ आवाजें आ रही थीं. घरवालों ने खिड़की से बाहर देखा. लेकिन, किसी के कुछ होने के डर से वे घर के अंदर ही रहे.

सुबह होने पर काला जादू का पता चला. काला जादू वाली जगह पर हल्दी-कुमकुम, फल-सब्जी समेत कई चीजें मिलीं. इसके साथ ही जानवर की बलि देकर पूजा करने का भी संदेह है. आमतौर पर काला जादू करते समय जानवर की बलि देने की प्रथा होती है और यहाँ भी जानवर की बलि दिए जाने का संदेह है. हरी चूडिय़ों पर मटके को काली माता का रूप देकर काला जादू किए जाने से स्थानीय लोग दहशत में हैं. ग्रामीणों ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की तैयारी की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-