OMG: बिहार में ससुर-बहू के थे अवैध संबंध, सदमे में सास ने किया सुसाइड

OMG: बिहार में ससुर-बहू के थे अवैध संबंध, सदमे में सास ने किया सुसाइड

प्रेषित समय :16:24:09 PM / Sat, Oct 5th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

जमुई. बिहार के जमुई से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के झाझा थाना क्षेत्र के बालियोडीह गांव में 55 साल की संपतिया देवी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. इस सुसाइड के पीछे की कहानी जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरअसल संपतिया को अपने पति के बहू के साथ नाजायज संबंधों के बारे में पता चल गया था. इसके बाद वह इस सदमे को झेल नहीं सकी और उसने सुसाइड कर लिया. घटना के बाद से आरोपी पति, बेटा और बहू फरार है.

मामले में संपतिया देवी की बेटी ललिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पिता, भाई और भाभी ने मिलकर उसकी मां की हत्या कर दी. वहीं आसपास के लोगों की मानें तो संपतिया देवी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी. संपतिया अपने पति और बहू के बीच अवैध संबंध को लेकर परेशान थी.

10 साल से ससुर-बहू के अवैध संबंध

संपतिया देवी इन अवैध संबंधों से इस कदर नाराज थी कि वह अपने पति के साथ रिश्ता खत्म करने की बात रिश्तेदारों और गांव के लोगों को कहती थी. परिवार के लोग संपतिया के साथ मारपीट भी करते थे. इस कारण वह हमेशा अपनी बेटियों के साथ जाकर रहा करती थी. उसकी मौत की खबर सुनकर ललिता देवी गांव पहुंची. उसने कहा कि उसके पिता और भाभी के बीच पिछले 10 साल से अवैध संबंध चल रहा है.

जांच में जुटी पुलिस

ललिता ने गांव के लोगों को बताया कि अवैध संबंध का विरोध करने मेरी मां को पीटा जाता था. भोजन नहीं दिया जाता था. मारपीट करके उसकी मां को जहर देकर मार दिया गया और उसके बाद घर के सभी लोग फरार हो गए. वहीं इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि संपतिया देवी ने बहु के साथ विवाद में जहर खाकर अपनी जान दे दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-