JABALPUR: ट्रक के कुचलने से युवक की मौत, दो घायल..!

JABALPUR: ट्रक के कुचलने से युवक की मौत, दो घायल..!

प्रेषित समय :19:00:25 PM / Tue, Oct 22nd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, जबलपुर.एमपी के जबलपुर स्थित शहपुरा रोड पर बेलगाम ट्रक ने युवकों को उस वक्त टक्कर मार दी. जब तीनों मोटर साइकल खड़ी कर आपस में बातचीत कर रहे थे. हादसे में घायल तीनों युवकों को उपचार के लिए पाटन के शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने रामसहाय को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. वहीं घायलों की हालत को देखते हुए इलाज शुरु कर दिया.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार अजेन्द्र गौड़ उम्र 33 वर्ष निवासी ग्राम बनवार पल्लेदारी का काम करता है. अजेन्द्र कृषि उपज मंडी में रामसहाय यादव निवासी मातनपुर व गंगाराम काम से रात को फुरसत हुए. इसके बाद अजेन्द्र व गंगाराम मोटर साइकल में रामसहाय को बिठाकर घर छोडऩे शहपुरा पहुंच गए. तीनों दोस्त रात दो बजे के लगभग   सड़क किनारे मोटर साइकल खड़ी कर आपस में बातचीत कर रहे थे. इस दौरान शहपुरा की ओर से आए ट्रक क्रमांक एमपी 49 जी 1309 का चालक ने तीनों को टक्क र मार दी.

टक्कर लगते ही तीनों उछलकर सामने की ओर गिरे, वहीं ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर रुक गया. दुर्घटना होते देख लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, इस बीच चालक मौके से भाग निकला. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने घायलों को उपचार के लिए पाटन के शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद रामसहाय यादव को मृत घोषित कर दिया. वहीं दोनों घायलों की हालत का उपचार किया. पुलिस ने मामले में धारा 281, 125(ए), 106(1) बीएनएस का अपराध पंजीबद्ध कर चालक की तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-