जबलपुर की किशोरी को 95 हजार रुपए में टीकमगढ़ में बेचा, प्रेमी के दोस्त ने किया था अपहरण, अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार..!

जबलपुर की किशोरी को 95 हजार रुपए में टीकमगढ़ में बेचा

प्रेषित समय :19:11:32 PM / Wed, Oct 23rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित बरगी क्षेत्र से अपने प्रेमी से मिलने के लिए निकली किशोरी का अपहरण कर टीकमगढ़ के एक अधेड़ को 95 हजार रुपए में बेच दिया गया. इसके बाद किशोरी के साथ कई बार रेप किया गया. किशोरी की सूचना पर पुलिस की टीम पिता को लेकर पहुंच गई और किशोरी को बरामद कर लिया. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को टीकमगढ़, छतरपुर व नरसिंहपुर से हिरासत में ले लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार बरगी के एक गांव में रहने वाली किशोरी प्रिया (परिवर्तित नाम) उम्र 14 वर्ष शासकीय स्कूल में 9 वीं कक्षा में अध्ययनरत रही. प्रिया सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दोस्ती कर चेटिंग करती रही. इस दौरान उसकी दोस्ती भेड़ाघाट के राहुल भूमिया उम्र 20 वर्ष से हो गई. दोनों एक दूसरे से बातचीत करते रहे, यहां भी मिलना-जुलना भी शुरु हो गया.  अगस्त 2024 को राहुल नाबालिग लड़की को अपने साथ लेकर फरार हो गया. इस काम में उसने अपने दोस्त राजा व उसकी मौसी के बेटे सूरज की मदद ली. राहुल नाबालिग को लेकर अपने जीजा के घर तेवर भेड़ाघाट में रुका था. इधर बेटी के लापता होने से परिजन चितिंत हो गए, जिनकी सूचना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी. इधर परिजन भी अपने स्तर पर तलाश में जुटे रहे. तभी पता चला कि भेड़ाघाट में रहने वाला राहुल भूमिया जब कभी भी गांव आता तो लड़की से ना सिर्फ फोन पर बात किया करता था बल्कि उसके साथ घूमता भी था.

परिजनों की सूचना पर पुलिस ने राहुल के घर पर दबिश दी. पुलिस ने प्रिया को बरामद कर राहुल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया. दो सप्ताह बाद राहुल को इस शर्त पर जमानत दी कि अब वह लड़की से बात नहीं करेगा, न ही उसके गांव जाएगा. कोर्ट के निर्देश पर राहुल ने लड़की से बात करना बंद कर दिया. 12 सितंबर 2024 को नाबालिग फिर घर से भागकर बस से भेड़ाघाट पहुंच गई. रातभर गांव में इधर से उधर से भटकती रही.  सुबह राहुल के दोस्त राजा को फोन लगाकर भेड़ाघाट में होने की जानकारी दी. राजा ने नाबालिग को बताया कि जेल से आने के बाद से राहुल डरा हुआ है. उसका मोबाइल भी बंद है. इस पर लड़की ने कहा कि वह अब घर नहीं जाना चाहती. इसके बाद प्रिया को लेकर राजा ग्राम कवैयाखेड़ा शशि नामक महिला के घर पहुंच गया. शशि के घर में 21 सितम्बर 2024 को शशि अपने पति पूरन, सूरज व राजा के साथ आपस में बातचीत कर रहे थे कि एक अधेड़ व्यक्ति टीकमगढ़ का रहने वाला है जो शादी करने के लिए तैयार है. इस बात को सुनकर प्रिया घबरा गई लेकिन वह चंगुल से भाग नहीं पाई. दूसरे दिन गांव के पास स्थित मंदिर में शशि, पूरन, सूरज व राजा ने प्रकाश नाम के अधेड़ से जबरन उसकी शादी करवा दी. प्रकाश ने लड़की को 95 हजार रुपए में खरीदा था. प्रकाश भी शादी करके नाबालिग प्रिया को अपने साथ ले गया और रेप किया. दस अक्टूबर को प्रकाश शराब पीकर आया और नाबालिग से फिर रेप किया. इस दौरान नाबालिग प्रिया ने प्रकाश के मोबाइल फोन से अपने पिता को फोन पर घटना की जानकारी दी. बेटी की आवाज सुनकर पिता सीधे थाना बरगी पहुंच गया. यहां से पुलिस की टीम के साथ टीकमगढ़ के ग्राम अंतुरा पहुंच गई और नाबालिगा को बरामद कर प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की टीम ने प्रकाश से पूछताछ के बाद शशि उसके पति पूरन, बेटे सूरज को गिरफ्तार कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-