JABALPUR: मेडिकल कालेज के डाक्टर पर नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग, छोटे भाई को लगी गोली..!

JABALPUR: मेडिकल कालेज के डाक्टर पर नकाबपोश बदमाशों ने की फायरिंग, छोटे भाई को लगी गोली..!

प्रेषित समय :16:22:10 PM / Wed, Oct 23rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित मेडिकल कालेज के डाक्टर व उनके छोटे भाई पर नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर दी. अचानक की गई फायरिंग में छोटे भाई के कंधे में गोली लगी है. घटना उस वक्त हुई है जब डाक्टर अपने छोटे भाई के साथ कार में घूमने के लिए भेड़ाघाट रोड से आ रहे थे. हमले की खबर मिलते ही डाक्टर के परिचित सहित पुलिस अधिकारी पहुंच गए. जिन्होने घायल को उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया. वहीं पुलिस ने हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मेडिकल कालेज अस्पताल के सर्जन विभाग में पदस्थ डाक्टर रविशंकर डोंगरे के भाई दीनू डोंगरे उम्र 37 वर्ष निवासी छिंदवाड़ा एलएलएम की पढ़ाई कर रहे हैं. वे पिछले दिनों सिविल जज की परीक्षा देने के लिए जबलपुर अपने भाई डाक्टर रविशंकर के पास आए है. बीती रात 11 बजे के लगभग रविशंकर व दीनू डोंगरे भोजन के बाद कार से जबलपुर-भोपाल हाइवे पर घूूमने के लिए निकले. भेड़ाघाट बायपास के पास कार रोककर दोनों भाई बातचीत कर रहे थे. इस दौरान तीन नकाबपोश बदमाश आए और फायरिंग करना शुरु कर दिया.

अचानक की गई फायरिंग से एक गोली दीनू डोंगरे के कंधे में लगी. वहीं रविशंकर ने नीचे झुककर अपनी जान बचाई. किसी तरह रविशंकर ने कार स्टार्ट की तो बदमाशों ने फिर फायरिंग शुरु कर दी. हमले की खबर मिलते ही उनके परिचित व पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए. जिन्होने घायल दीनू को तत्काल मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. जहां पर दीनू को भरती कर इलाज शुरु कर दिया गया. वहीं पूछताछ के बाद पुलिस की टीमों ने नकाबपोश हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-