JABALPUR: सीएम मोहन यादव बोले, लोकतंत्र के इस अश्वमेघ में भाजपा का दिग्विजयी घोड़ा लगातार आगे बढ़ रहा है, दृष्टि पत्र का किया विमोचन

JABALPUR: सीएम मोहन यादव बोले, लोकतंत्र के इस अश्वमेघ में भाजपा का दिग्विजयी घोड़ा लगातार आगे बढ़ रहा है, दृष्टि पत्र का किया विमोचन

प्रेषित समय :21:12:39 PM / Wed, Apr 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर पहुंचे सीएम मोहन यादव ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि लोकतंत्र के इस अश्वमेघ में भाजपा का दिग्विजयी घोड़ा लगातार आगे बढ़ रहा है. भाजपा लगातार विजय की ओर कदम बढ़ा रही है. नए-नए सोपान तय कर रही है. 2014 में हम 27 सीटें, 2019 में 28 सीटें जीते थे. इस बार निश्चित रूप से छिंदवाड़ा में भी कमल खिलने वाला है. हम प्रदेश की सभी 29 सीटों पर जीत हासिल करेंगे. कमल का फूल विजय का तिलक लगाकर रामनवमी को सार्थक करेगा.

सीएम श्री यादव ने आगे कहा कि आज रामनवमी है और मैं मध्यप्रदेश की जनता को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. जबलपुर मध्यप्रदेश में पहले चरण के चुनाव का केंद्र बिंदु रहा है. 19 अप्रैल को पहले चरण में प्रदेश की 6 लोकसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से शाम 6.00 बजे तक मतदान होगा. इन सीटों में सीधी, शहडोल, मंडला, बालाघाट, छिंदवाड़ा व जबलपुर शामिल हैं. लोकतंत्र के इस महायज्ञ में इन 6 सीटों के एक करोड़ से अधिक मतदाता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनादेश प्रदान करेंगे.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चुनावी अभियान की शुरुआत जबलपुर तथा बालाघाट से की थी. जबलपुर में उनका अभूतपूर्व रोड शो हुआ. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का महाकोशल क्षेत्र में प्रवास हुआ. डॉ यादव ने कहा कि प्रचार के इस दौर में कांग्रेस हमारे सामने कहीं भी नहीं टिकी. कहीं दिखाई नहीं दी. लेकिन हम कांग्रेस सहित सारे विपक्षी दलों का आह्वान करते हैं इस लोकतंत्र के यज्ञ में हर एक को आगे बढ़कर अपनी भूमिका निभाना चाहिए. उन्होंने कहा कि मंडला से हमारे प्रत्याशी फग्गनसिंह कुलस्ते हैं, छिंदवाड़ा से विवेक बंटी साहू, सीधी से राजेश मिश्रा, शहडोल से श्रीमती हिमाद्री सिंह, बालाघाट से श्रीमती भारती हैं और जबलपुर से आशीष दुबे हमारे प्रत्याशी हैं. जबलपुर की धरती लंबे समय से भाजपा को अपना आशीर्वाद देती रही है. पहली बार एक लाख से, फिर 2 लाख से और फिर 5 लाख से भाजपा को जिताकर जबलपुर ने रिकॉर्ड बनाया है. यह अहंकार की बात नहीं, बल्कि जनता के आशीष की बात है. यह जनता के आशीष का ही परिणाम है कि इस बार यहां से आशीष दुबे हमारे प्रत्याशी हैं. कमल का फूल सबके आशीष से ही खिलता है. उन्होंने कहा कि मैं सभी 6 लोकसभा क्षेत्रों के एक करोड़, तेरह लाख नौ हजार मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी को आशीर्वाद देने और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आग्रह करता हूं. पत्रकार वार्ता में प्रदेश शासन के मंत्री राकेश सिंह, राज्यसभा सांसद सुमित्रा वाल्मिकी, लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे, प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, नगर अध्यक्ष प्रभात साहू, ग्रामीण अध्यक्ष सुभाष तिवारी रानू, महापौर जगतबहादुर सिंह अन्नू, विधायक अजय विश्नोई, अशोक रोहाणी, सुशील तिवारी इंदु, अभिलाष पांडे, नीरज सिंह, संतोष बरकड़े, रवि किरण साहू, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी प्रशांत तिवारी, पैनलिस्ट रविंद्र पचौरी, जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत साहू व सह प्रभारी रवि शर्मा उपस्थित रहे.

भाजपा पर बढ़ा जनता का विश्वास-

डॉ यादव ने कहा कि बीते 100 दिनों के अंदर मध्यप्रदेश में हमारी सरकार जो-जो काम कर सकती थी वो हमने किए हैं. हमने पहली कैबिनेट रानी दुर्गावती की नगरी में करके वीरांगना रानी के बलिदान को सम्मान देने का काम किया. हमने धान खरीदी के लिए कहा है कि जैसे ही जुलाई में हमारी सरकार का पूर्ण बजट आएगा इसका बोनस भी हम देंगे. गेहूं खरीदी के लिए भी हम 250 रुपये का बोनस दे रहे हैं. हमने शासन के जो मापदंड हो सकते हैं उसके अनुसार काम करने का प्रयास किया है. हमने अपना रिपोर्ट कॉर्ड जनता के बीच रखा है इसीलिए भाजपा पर जनता का विश्वास भी बढ़ा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर: रेल यात्रियों को मिल रही सुविधाओं का Sr DCM ने विभिन्न स्टेशनों पर किया निरीक्षण

जबलपुर से दुर्ग के बीच कटनी होकर चलेगी स्पेशल ट्रेन, यह है टाइमिंग

जबलपुर: पुलिस को देखते ही सटोरिए ने लगाई दौड़, पीछा कर पकड़ा..!

जबलपुर: डामर से ड्रमों से भरा कंटेनर अनियंत्रित होकर पलटा, नागपुर हाइवे पर लगा रहा जाम..!

जबलपुर: संकल्प पत्र के माध्यम से भाजपा ने 2047 तक विकसित भारत बनाने का रोडमैप बनाया: राकेश सिंह