एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए बहुत से शानदार डेटा पैक्स पेश किए हैं. ये उस वक्त काम आते हैं जब आपके मौजूदा प्लान में मिलने वाले डेली डेटा की लिमिट खत्म हो जाती है. 48 रुपये से शुरू होने वाले इन पैक्स में आपको 50जीबी तक डेटा मिलता है. इसके अलावा पॉप्युलर ओटीटी एप्स की भी फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर की जाती है.

48 रुपये  वाला  इस पैक  

एयरटेल का यह सबसे सस्ता डेटा पैक है. 48 रुपये वाले इस पैक में यूजर को 3जीबी डेटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है. कंपनी इस पैक में कुछ यूजर्स को एक्स्ट्रा 3जीबी डेटा भी ऑफर कर रही है. ऐसे में 48 रुपये वाले इस डेटा पैक में यूजर को 6जीबी तक डेटा का फायदा मिलता है. इस पैक की वैलिडिटी रनिंग प्लान की वैलिडिटी के खत्म होने तक रहती है.

78 रुपये वाला डेटा पैक

इस डेटा पैक में कंपनी 5जीबी डेटा दे रही है. इसके अलावा इसमें 30 दिनों तक विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन भी मिलती है. यह पैक ऐक्टिव बंडल और स्मार्ट पैक यूजर्स के लिए उपलब्ध है.

89 रुपये वाला डेटा पैक

इस पैक में यूजर्स को 6जीबी डेटा उपयोग करने को मिलता है. इसके अलावा पैक के सब्सक्राइबर्स को 28 दिनों के लिए प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन की भी फ्री सब्सक्रिप्शन दी जाती है. इस प्लान की एक और खासियत यह है कि इसमें फ्री हेलोट्यून्स और एयरटेल एक्सट्रीम एप्प का फ्री एक्सैस मिलता है.

248 रुपये वाला एयरटेल का डेटा पैक

एयरटेल के इस पैक में आपको 25जीबी डेटा मिलेगा. इस प्लान में कंपनी एक साल के लिए विंक म्यूजिक की भी फ्री सब्सक्रिप्शन देगी. इसके अलावा इस प्लान में फ्री हेलोट्यून्स और विंक एप्प के जरिए लाइव कॉन्सर्ट का भी मजा लिया जा सकता है.

251 रुपये वाला एयरटेल का डेटा पैक

इस पैक में कंपनी 50 जीबी डेटा ऑफर करती है. इसे लॉकडाउन के समय इंट्रोड्यूस किया गया था और यूजर्स को यह काफी पसंद भी आ रहा है.

401 रुपये वाला एयरटेल का डेटा पैक

इस पैक को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ लाया गया है. इस डेटा पैक में कंपनी 30जीबी डेटा दे रही है. इस प्लान में 399 रुपये की कीमत में आने वाली डिज्नी+हॉटस्टार की फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jio के धांसू रिचार्ज प्लान्स, फ्री कॉलिंग समेत मिल रहा बंपर डेटा

BSNL के बेहद सस्ते रिचार्ज प्लान! 100 रुपये से भी कम में फ्री कॉलिंग और डेटा

फ्री कॉलिंग और 18GB डेटा देने वाले इस प्लान का बढ़ा दायरा

मेड इन इंडिया क्लाउड स्टोरेज सर्विस DigiBoxx फ्री में दे रहा है 26GB डेटा