पल पल इंडिया

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक आज, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक आज, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

नई दिल्ली. भाजपा की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की आज होने वाली बैठक को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे. कोरोना महामारी के दौरान यह राष्ट्रीय पदाधिकारियों की पहली बैठक होगी जिसमें नेताओं की शारीरिक उपस्थिति रहेगी. इससे पहले पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को राष्ट्रीय महासचिवों और राज्यों के संगठन महामंत्रियों के साथ कुछ अहम बैठकें की हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक हुई अहम बैठकों में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के एजेंडे, राज्य की इकाइयों द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों और चुनावी राज्यों की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया.

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक रविवार को प्रात: 10 बजे से सायं 5 बजे तक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में होगी. उन्होंने कहा कि इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति होगी तथा बैठक की अध्यक्षता जगत प्रकाश नड्डा करेंगे. प्रधानमंत्री इस बैठक का शुभारंभ करेंगे और संबोधित भी करेंगे.

रविवार की बैठक में सभी राज्यों के अध्यक्षों के अलावा प्रदेश प्रभारी एवं सह-प्रभारी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) भी हिस्सा लेंगे. यह बैठक ऐसे समय में हो रही है. जब तीन कृषि कानूनों को लेकर पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसान राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर पिछले लगभग तीन महीने से आंदोलन कर रहे हैं. आंदोलन कर रहे किसान संगठन अपने आंदोलन को देशव्यापी बनाने की कोशिशों में हैं और वे लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमलवार हैं.

पश्चिम बंगाल, असम और तमिलनाडु सहित पांच राज्यों में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. बैठक में चुनावी तैयारियों को लेकर भी चर्चा संभव है. नड्डा ने अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद पिछले साल अपनी नई टीम गठित की थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, अमरिंदर सिंह और ममती बनर्जी नहीं होंगे शामिल

पमरे के कोटा में स्थानीय कर्मचारी हित निधि से मिलेगा कर्मचारियों को मदद, समिति की बैठक में निर्णय

किसान आंदोलन के मद्देनजर भाजपा मुख्यालय में अहम बैठक, नड्डा, शाह सहित कई नेता हैं मौजूद

किसान आंदोलन के मद्देनजर भाजपा मुख्यालय में अहम बैठक, नड्डा, शाह सहित कई नेता हैं मौजूद

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के सांसद बेटे बोले, पीपल के पेड़ के नीचे बैठकर हनुमान जी ने बनाई लंका पर चढ़ाई की योजना, भाजपा ने कहा कमजोर है ज्ञान

Leave a Reply

सम्बंधित खबर