एमपी के इंदौर में सड़क किनारे खड़े टैंकर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, हादसे में 6 लोगों की मौत

एमपी के इंदौर में सड़क किनारे खड़े टैंकर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, हादसे में 6 लोगों की मौत


इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में सोमवार की देर रात लसुडिया थाना इलाके में हुए भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तलावली चांदा इलाके में सड़क किनारे खड़े टैंकर में तेज रफ्तार कार घुस गई. इससे कार में सवार 4 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इसके अलावा दो की इलाज के दौरान मौत हो गई.

हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर लसुडिया थाना पुलिस पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सभी मृतक इंदौर के रहने वाले हैं. उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है. हादसे का कारण तेज रफ्तार कार का अनियंत्रित होना बताया जा रहा है. मृतकों के नाम ऋषि पंवार, सूरज बैरागी, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित सिंह, गोलू बैरागी बताया जा रहा है.

सभी के परिजनों को शव घर बुलाया गया है. आज पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. युवक कहां से आ रहे थे और किस काम से जा रहे थे. इसकी पूरी जानकारी पुलिस जुटा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्य प्रदेश: सीधी बस हादसे में मृतकों की संख्या 53 हुई, दो शव और मिले

सीधी बस हादसे के बाद जबलपुर में जागा परिवहन अमला, आरटीओ पहुंच गए आईएसबीटी, शुरु की जांच, जब्त की दो बसें

एमपी, एमएलए, पत्रकारों को सेक्स रैकेट में फंसाने वाले गिरोह का मुंबई पुलिस ने किया भंडाफोड, ऐसे करते थे शिकार

एमपी को रेलवे की सौगात, रीवा-इतवारी ट्रेन को रेलमंत्री ने दिखाई हरी झंडी, ग्वालियर, बैतूल, पांढुर्ना स्टेशन में लिफ्ट लोकार्पित

एमपी विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम होंगे, 02 मार्च को पेश होगा बजट

Leave a Reply