पॉप सिंंगर लेडी गागा के 2 कुत्ते हुए चोरी, खोजने वाले को 3.5 करोड़ का इनाम मिलेगा

पॉप सिंंगर लेडी गागा के 2 कुत्ते हुए चोरी, खोजने वाले को 3.5 करोड़ का इनाम मिलेगा

प्रेषित समय :14:52:07 PM / Fri, Feb 26th, 2021

न्यूयार्क. ऑस्कर विनर पॉप सिंगर लेडी गागा ने अपने चोरी हुए कुत्तों को उन तक वापस लाने वाले को साढ़े 3 करोड़ का इनाम देने की घोषणा की है. दरअसल हॉलीवुड में हुई एक लूट के दौरान लेडी गागा के दो फ्रेंच बुलडॉग चोरी हो गए हैं. इस घटना में लेडी गागा के डॉगवॉकर को भी गोली लग गई है. ऐसे में अपने कुत्तों को वापस पाने की चाह में लेडी गागा ने 5 लाख डॉलर यानी 3.65 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा कर दी है.

लेडी गागा के इन कुत्तों का नाम कोजी और गुस्ताव है. सेलीब्रिटी वेबसाइट टीएमजी के मुताबिक लेडी गागा अपने इन पेट्स से काफी लगाव रखती हैं और अब उन्हें पाना चाहती हैं. वहीं इस घटना में उनका तीसरा कुत्ता एशिया भागने में कामयाब रहा है और पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया है. गागा ने एक ईमेल आईडी जारी किया है और जिस किसी को भी इन कुत्तों के बारे में किसी तरह की जानकारी हो, वो उनसे संपर्क कर सकता है.

लेडी गागा इस समय रोम में शूटिंग कर रही हैं. लेडी गागा के पिता जो जर्मनोटा ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया कि जब से ये अटैक हुआ है, वह अपनी बेटी से लगातार संपर्क में है. उन्होंने कहा, हम इस घटना से बुरी तरह हिले हुए हैं. ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने हमारे किसी बच्चे को ले लिया हो. इस घटना में लेडी गागा के कुत्तों को घूमाने वाले शख्स रायन फिशर को भी गोली लगी है. लुटेरों ने रायन पर हमला कन इन कुत्तों को चुरा लिया है. वहीं रायन का अस्?पताल में इलाज चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

असिस्टेंट की हत्या कर डाक्टर ने कुत्ते के साथ दफना दी लाश..!

पालतू कुत्ते ने मालिक का हाथ चाटा और थोड़ी ही देर में हो गई तड़प-तड़प मौत

उड़ीसा में कुत्ते से क्यों कराई गई बच्चों की शादी, जानिए अंधविश्वास की पूरी कहानी

प्रदीप द्विवेदीः विश्व के वैज्ञानिकों के समक्ष सबसे बड़ी चुनौती?

पाकिस्तान, भारत से वीजा आश्वासन नहीं मिलने पर टी20 विश्व कप कहीं और कराने की मांग करता रहेगा

वैदिक विश्वविद्यालय में हिन्दू मठों विषयक त्रिदिवसीय ज्ञानकुंभ 20 से

महाकवि माघ संपूर्ण विश्व में संस्कृत जगत के दैदीप्यमान सितारे: गढ़वाल

Leave a Reply