असम में देंगे 5 लाख सरकारी नौकरियां, 200 यूनिट तक फ्री बिजली, प्रियंका गांधी का जनता से वादा

असम में देंगे 5 लाख सरकारी नौकरियां, 200 यूनिट तक फ्री बिजली, प्रियंका गांधी का जनता से वादा

प्रेषित समय :16:52:48 PM / Tue, Mar 2nd, 2021

नई दिल्ली. विधानसभा चुनावों से पहले मिशन असम दौरे पर गई कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने तेजपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हमारी सरकार बनीं तो लोगों को 200 यूनिट तक बिजली फ्री और सीएए कानून को लागू नहीं होने दिया जाएगा.

प्रियंका गांधी ने कहा, जब हमारी पार्टी सत्ता में आएगी तो यह सुनिश्चित करने के लिए एक कानून बनाया जाएगा कि सीएए को यहां लागू नहीं किया जाए. इसके साथ ही बिजली की 200 यूनिट आप लोगों को मुफ्त में मिलेंगे. बिजली के बिल से आपके 1400 रुपये हर महीने बच जाएंगे.

कांग्रेस महासचिव ने महिलाओं के लिए एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि गृहणियों के लिए प्रति माह 2000 रुपये हर महीने गृहणी सम्मान के रूप में मिलेंगे. चाय के बगान में श्रमिकों को 365 रुपये का वेतन मिलेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की असम में सरकार बनेगी तो कम से कम 5 लाख सरकारी नौकरियां देगी. ये वादे नहीं बल्कि गारंटी हैं. बता दें कि पांच राज्यों में होने वाले चुनावों में प्रियंका गांधी का ये पहला चुनावी दौरा है. असम में इस बार तीन चरणों में चुनाव 27 मार्च, 1 अप्रैल और 6 अप्रैल को होंगे, जबकि 2 मई को अन्य राज्यों के साथ ही नतीजे आएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मोदी सरकार ने असम का गौरव बढ़ाने के लिये ढेरों कार्य किए: अमित शाह

प्रधानमंत्री मोदी ने असम में देश को समर्पित की कई परियोजनायें

पीएम मोदी ने दी असम को सौगात, किया माजुली सेतु के निर्माण के लिए भूमिपूजन

असम में राहुल गांधी गरजे, बोले- हम दो-हमारे दो वाली सरकार सुन ले, सीएए नहीं होगा

असम में पांच रुपये सस्ता हुआ पेट्रोल और डीजल, आज रात से लागू होंगे नये रेट

Leave a Reply