गुलाम नबी आजाद द्वारा की गई पीएम मोदी की तारीफ से जम्मू-कश्मीर के प्रदेश अध्यक्ष खफा, पहुंचे दिल्ली

गुलाम नबी आजाद द्वारा की गई पीएम मोदी की तारीफ से जम्मू-कश्मीर के प्रदेश अध्यक्ष खफा, पहुंचे दिल्ली

प्रेषित समय :12:24:40 PM / Tue, Mar 2nd, 2021

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस पार्टी के G-23 के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ किये जाने से खफा प्रदेश के कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर कांग्रेस संगठन के जनरल सेक्रेटरी इंचार्ज केसी वेणुगोपाल और राज्य की इंचार्ज रजनी पाटिल से मिलने के लिए दिल्ली पहुंच गये हैं.

सूत्रों के अनुसार मीर ने दिल्ली में आला-नेतृत्व को राज्य की स्थिति, भावनाओं और राजनीतिक स्थिति के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि राज्य इकाई के कार्यकर्ता पीएम मोदी के बारे में गुलाम नबी आजाद की टिप्पणी से नाराज हैं.

गौरतलब है कि जम्मू में G-23 का कार्यक्रम गांधी ग्लोबल फैमिली द्वारा आयोजित किया गया था, जिसके नेशनल चेयरमैन गुलाम नबी आजाद हैं. गांधी ग्लोबल फैमिली द्वारा आयोजित कार्यक्रम में G-23 के नेता तो बुलाए गए थे, लेकिन पीसीसी के अध्यक्ष और ईकाई के लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया था.

कार्यक्रम में गुलाम नबी आजाद के सूबे के विभिन्न जिलों से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी. मीर ने नेतृत्व को उस संदेश के बारे में भी बताया जो कार्यक्रम के बाद कार्यकर्ताओं के बीच गया है और पार्टी नेतृत्व स्थिति का आकलन कर रहा है.

कहा जा रहा है कि गुलाम अहमद मीर अभी दिल्ली में ही रुकेंगे और आगे की रणनीति के लिए इस मुद्दे पर और बैठकें आयोजित किए जाने की संभावना है. ऐसा नहीं है कि गुलाम नबी आजाद की पीएम को लेकर की गई टिप्पणी पर सिर्फ कांग्रेस पार्टी में ही नाराजगी है.

बताया जा रहा है कि G-23 कई नेताओं ने भी उनके इस बयान को पसंद नहीं किया है. एक नेता ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि आजाद को ये टिप्पणी नहीं करनी चाहिए, क्योंकि वे पार्टी को मजबूत करने के G-23 के लक्ष्य से ध्यान हटा सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी की तस्वीर, गीता और 19 सैटेलाइट्स को लेकर पीएसएलवी-सी 51 ने भरी उड़ान

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा हिम्मत हो तो करो किसानों और जॉब की बात

इसरो फिर रचेगा इतिहास, अमेजोनिया-1 के साथ भेजे जाएंगे 18 अन्य उपग्रह, 1 में पीएम मोदी की होगी फोटो

पीएम मोदी ने किया देश के पहले टॉय फेयर का उद्घाटन, कहा ये पुरानी खेल संस्कृति को मजबूत करने की कड़ी

खेल सिर्फ एक शौक या टाइम पास नहीं, यह आत्मविश्वास बढ़ाता है: पीएम मोदी

गुलाम नबी आजाद BJP में शामिल होंगे या उपराष्ट्रपति पद के बनेंगे उम्मीदवार? अटकलें शुरू

पीएम मोदी ने गुलाम नबी आजाद की तारीफ में गढ़े कसीदे, भावुक होकर दी विदाई

बजट सत्र के दौरान राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार करेंगी विपक्षी पार्टियां: गुलाम नबी आजाद

Leave a Reply