दीपिका पादुकोण के जींस के एड पर लगा चोरी का आरोप

दीपिका पादुकोण के जींस के एड पर लगा चोरी का आरोप

प्रेषित समय :10:39:47 AM / Wed, Mar 3rd, 2021

आमतौर पर आपने फिल्म के गाने, म्यूज़िक या कहानियों को कॉपी करने के बारे में सुना होगा, लेकिन इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के नए विज्ञापन पर चोरी करने का आरोप लगा है। हाल ही में दीपिका का एक एड रिलीज़ किया गया है जिसमें वो एक ब्रांडेड जींस का प्रचार करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस का ये एड बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब इस विज्ञापन पर हॉलीवुड फिल्म ‘Yeh Ballet’ की डायरेक्टर सोनी तारपोरेवाला ने कॉन्सेप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है।

सोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर विज्ञापन कंपनी को घेरते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने नाराज़गी ज़ाहिर की है। सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर उस सेट की फोटोज़ भी शेयर की हैं जिससे दीपिका के एड का सेट मेल खाता नज़र आ रहा है। इन फोटोज़ में सोनी ने एक फोटो दीपिका की भी शेयर की है।

फोटोज़ शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा, ‘कुछ दिन पहले मुझे ये एड दिखाया गया। विज्ञापन देखने के बाद मैं ये देखकर शॉक्ड हो गई कि इसमें Yeh Ballet डांस स्टूडियो के सेट का इस्तेमाल किया गया है। इसका कॉन्सेप्चुअलाइजेशन और क्रिएशन दोनों शैलजा शर्मा ने किया था और शूट खत्म होने के बाद इसे तोड़ दिया गया था। बेसिकली... विज्ञापन के डायरेक्टर ने Yeh Ballet देखी और हमारा सेट कॉपी करने के बारे में सोच लिया। क्या ब्रांड और इस एड के डायरेक्टर विदेशों में बिना अनुमति और जानकारी के ऐसा करने के बारे में सोच सकते हैं? अगर उनके क्रिएटिव वर्क के साथ ऐसा किया जाएगा तो वो क्या करेंगे? ये एक चोरी है। हमारी शानदार डिजाइनर के साथ अन्याय है। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रुस्तम फिल्म में वकीलों को बेशर्म कहा, अक्षय कुमार, सुभाष चंद्रा को नोटिस, 10 मार्च को कोर्ट में पेश होने का आदेश

फिल्म अभिनेत्री का ऐसा भी प्रेमी, मानता था पत्नी, दूसरी पुण्यतिथि पर किया कुछ ऐसा

फिल्म पीके का बनेगा सीक्वल, निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने दिया हिंट

सुशांत सिंह पर बनी फिल्म न्याय की शूटिंग हुई पूरी, अप्रैल में देगी दस्तक

प्रभास की इस फिल्म के एक सीन शूट करने में खर्च हो गए डेढ़ करोड़

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म रूही का ट्रेलर रिलीज

Leave a Reply