जबलपुर में पुलिस ने पकड़ा शराब का जखीरा, होली के लिए स्टॉक करके रखा था

जबलपुर में पुलिस ने पकड़ा शराब का जखीरा, होली के लिए स्टॉक करके रखा था

प्रेषित समय :17:30:08 PM / Wed, Mar 3rd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित घमापुर क्षेत्र में  एक घर पर दबिश देकर शराब का जखीरा पकड़ा है, उक्त शराब होली के लिए स्टॉक करके रखी गई थी. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है, वहीं दूसरे को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

घमापुर पुलिस के अनुसार हनुमान टोरिया घमापुर में अंकुर कनौजिया के पुराने मकान में अवैध कारोबारी साहिल यादव द्वारा होली के लिए अंग्रेजी शराब स्टॉक की जा रही है, इस बात की खबर मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और अंकुर कनौजिया के मकान पर अपनी नजरे जमा ली,  पुलिस को खबर मिली कि यहां पर शराब की बड़ी खेप उतारी गई है, जिसपर घमापुर थाना व क्राइम ब्रांच पुलिस की टीम ने संयुक्त रुप से उक्त घर पर छापा मार दिया, जहां से पुलिस ने 40 पेटियों में भरी अंग्रेजी शराब बरामद करते हुए शोभित विश्वकर्मा को हिरासत में ले लिया.

जिसने पूछताछ करने पर बताया कि उक्त शराब साहिल यादव के कहने पर यहां पर रखी गई है, पुलिस का कहना है कि बरामद की गई शराब की कीमत करीब दो लाख रुपए से ज्यादा है. पुलिस अब साहिल यादव की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है, जिसके पकड़े जाने पर और भी खुलासे होगें. शराब का जखीरा पकडऩे में क्राइम ब्रांच के एएसआई आरपी बर्मन, आरक्षक राधेश्याम, ओमनारायणसिंह, अमीरचंद, रोहित, मुकुल गौतम, घमापुर थाना के एसआई दिलीप मिश्रा, प्रधान आरक्षक राजेन्द्र शर्मा, आरक्षक राकेश पांडेय, रवि पंचेश्वर, सुनील पटैल की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के सीतामढ़ी में पुलिस और शराब तस्करों के बीच गोलीबारी, दरोगा की मौत

बिहार के गोपालगंज में जहरीली शराब ने ली छह लोगों की जान, दो की आंखों की रोशनी गई

भेड़ाघाट में युवती को जबरन शराब पिलाकर गैंगरेप..!

जबलपुर के आबकारी विभाग के दो एसआई, दो आरक्षक निकले चोर, कंट्रोल रुम की आलमारी तोड़कर चुराई 172 बॉटल अंग्रेजी शराब

जबलपुर में पकड़ी गई सिवनी की 45 पेटी देशी शराब

अब जबलपुर में होमगार्ड के 27 जवान पकड़ेगें अवैध शराब..!

राजस्थान के भीलवाड़ा में जहरीली शराब पीने से 1 महिला सहित चार की मौत, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

Leave a Reply