रीवा के प्रेमी-युगल ने चित्रकूट में की आत्महत्या..!

रीवा के प्रेमी-युगल ने चित्रकूट में की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :15:45:38 PM / Thu, Mar 4th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा जिले में रहने वाले प्रेमीयुगल ने देर रात चित्रकूट के समीप ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली, आज दोनों का शव क्षतविक्षत हालत में रेल टे्रक पर मिला, जिससे सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही युवक की मां सहित अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए, जिन्होने बेटे को इस हालत में देखा तो फूट-फूट कर रोए.

बताया गया है कि चाकघाट रीवा जिले में रहने वाले युवक राजकिशोर केसरवानी उम्र 26 वर्ष के रायपुर सुहागी गांव निवासी नाबालिगा प्रिया (परिवर्तित नाम) उम्र 16 वर्ष से प्रेम संबंध रहे, जिसके चलते दोनों आए दिन एक दूसरे से मिलते रहे, इस बात की जानकारी जब युवक के परिजनों को लगी तो उन्होने पूछताछ की तो नाबालिगा दूसरे समाज की रही, जिसके चलते राजकिशोर को परिजनों ने मिलने से मना कर दिया. वहीं नाबालिगा के परिजनों ने भी दबाव देकर घर से निकलना बंद करा दिया. यहां तक कि मामला पुलिस थाना तक पहुंच गया.

करीब 8 दिन पहले राजकिशोर घर से निकला तो लौटकर नहीं आया, जिससे परिजन परेशान हो गए, उन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन राजकिशोर का कहीं पता नहीं चल सका, वहीं बुधवार को नाबालिगा भी बिना बताए घर से कहीं चली गई. दोनों ने चित्रकूट  के समीप ट्रेक पर संघमित्रा एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. देर रात हुई घटना की जानकारी आज सुबह उस वक्त लगी जब रेल कर्मी गश्त करते हुए पहुंचे, देखा तो युवक व नाबालिगा का शव क्षतविक्षत हालत में मिला. प्रेमीयुगल के शव मिलने की खबर पाते ही परिजन भी पहुंच गए, जिन्होने देखा तो वे भी स्तबध रह गए. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है, वहीं परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बहू के चोर कहने पर एसडीओ ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या..!

जबलपुर में सुरक्षा संस्थान जीसीएफ के जेडब्ल्यूएम ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

छत्तीसगढ़: किसानों की आत्महत्या पर विधानसभा में हंगामा, बीजेपी विधायकों का वाकआउट

जबलपुर में पति, सौतन की प्रताडऩा से गर्भवती नाबालिगा ने की आत्महत्या..!

जिला न्यायालय में आजीवन कारावास की सजा सुनते ही आरोपी ने जहर खाकर की आत्महत्या..!

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर नगर निगम के सफाई कर्मी ने आत्महत्या, सीएसआई द्वय करते रहे प्रताडि़त..!, देखें वीडियो

जिला न्यायालय में आजीवन कारावास की सजा सुनते ही आरोपी ने जहर खाकर की आत्महत्या..!

जबलपुर में 33 साल से प्रताडि़त महिला ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में युवती ने दी आत्महत्या की धमकी, पुलिस ने दर्ज कर लिया रेप का प्रकरण

Leave a Reply