मजदूर की खुली किस्मत, 40 रुपए की लाटरी खरीदी, 80 लाख का निकला इनाम

मजदूर की खुली किस्मत, 40 रुपए की लाटरी खरीदी, 80 लाख का निकला इनाम

प्रेषित समय :17:07:15 PM / Sat, Mar 6th, 2021

तिरुवनंतपुरम. पश्चिम बंगाल के रहने वाले मजदूर प्रतिभा मंडल की किस्मत रातों-रात चमक गई है. केरल में रहकर मजदूरी करने वाले मजदूर ने केरल सरकार की तरफ से निकाली जाने वाली सप्ताहिक लॉटरी में महज 40 रुपये लॉटरी की टिकट खरीदकर 80 लाख रुपये जीता है.

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, प्रतिभा एक प्रवासी मजदूर है, जो पश्चिम बंगाल से चलकर केरल मजदूरी करने के लिए आया है. यहां वह 40 रुपये में खरीदी गई लॉटरी का विजेती बन गया.प्रतिभा मंडल पैसा जीतने के बाद खुश भी था और डरा भी था-80 लाख रुपये जीतने के बाद मीडिया से बात करते हुए मजदूर ने बताया कि इतने सारे पैसे को जीतने के बाद वह खुश भी था और उसे डर भी था. प्रतिभा ने बताया कि उसे डर इस बात का है कि वह इतने सारे पैसे लेकर कहां और कैसे जाए. प्रतिभा मंडल के पास कोई ऐसा बैंक अकाउंट नहीं था, जिसमें वह 80 लाख रुपये रख सके-प्रतिभा मंडल के पास अब तक कोई ऐसा बैंक अकाउंट भी नहीं था जिसमें वह 80 लाख रुपये रख सके. मजदूर ने बताया कि 80 लाख रुपये जीतने के ऐलान के बाद वह खुश होने के साथ ही पैसा रखने को लेकर थोड़ा आशंकित भी हुआ. लेकिन, बिना देर किए वह ऑटो-रिक्शा लेकर तिरुवनंतपुरम के पूजापुरा पुलिस स्टेशन पहुंच गया.

कारुण्य प्लस लॉटरी में प्रतिभा मंडल के अलावा अन्य दो लोगों को भी पुरस्कार दिया गया-पुलिस थाने में मजदूर ने सुरक्षा की मांग की. बाद में पुलिस की मदद से ही मजदूर ने केनरा बैंक में अकाउंट खुलवाया और यहीं बैंक के लॉकर में अपना पैसा रखवाया. बता दें कि प्रतिभा मंडल को कारुण्य प्लस लॉटरी में पहले पुरस्कार के तौर पर 80 लाख रुपये दिए गए. इसके अलावा दूसरे विजेता को 10 लाख और तीसरे विजेता को 8000 रुपये का कॉन्सोलेशन प्राइज भी दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र में एक दिन में आये कोरोना के दस हजार से ज्यादा मामले, दिल्ली में भी बढ़े केस

आज से दिल्ली सहित इन रेलवे स्टेशनों पर तीन गुने महंगे हुए टिकट

नवजात बच्चों को कॉक्लियर इंप्लांट की सुविधा मुफ्त देगी दिल्ली सरकार: सत्येंद्र जैन

दूसरे देशों को दे रहे हैं, लेकिन अपने लोगों को नहीं लगाया जा रहा कोरोना का टीका: दिल्ली हाईकोर्ट

गुलाम नबी आजाद द्वारा की गई पीएम मोदी की तारीफ से जम्मू-कश्मीर के प्रदेश अध्यक्ष खफा, पहुंचे दिल्ली

जनता परेशान, लेकिन बीजेपी गुजरात, कांग्रेस पंजाब और आप दिल्ली के प्रमाण-पत्र लेकर खुश हैं!

Leave a Reply