जनता परेशान, लेकिन बीजेपी गुजरात, कांग्रेस पंजाब और आप दिल्ली के प्रमाण-पत्र लेकर खुश हैं!

जनता परेशान, लेकिन बीजेपी गुजरात, कांग्रेस पंजाब और आप दिल्ली के प्रमाण-पत्र लेकर खुश हैं!

प्रेषित समय :20:49:15 PM / Wed, Mar 3rd, 2021

प्रदीप द्विवेदी. देश की जनता परेशान है, रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल के बढ़ते दाम को लेकर, रोज़गार को लेकर, महंगाई को लेकर, लेकिन बीजेपी गुजरात, कांग्रेस पंजाब और आम आदमी पार्टी दिल्ली में जीत के प्रमाण-पत्र लेकर खुश हैं और अपनी जीत को ही सबकुछ ठीक होने का सबूत करार दे रही हैं.

केन्द्र की बीजेपी सरकार कृषि क़ानूनों सहित विभिन्न मुद्दों पर खामोश रही, लेकिन जैसे ही गुजरात चुनाव के नतीजे आए, यह कहा जाने लगा कि सबकुछ सही है, तेजी से विकास हो रहा है और इस पर जनता ने जीत का ठप्पा लगा दिया है.

पंजाब चुनाव के बाद वहां भी जनता को कांग्रेस सरकार से कोई शिकायत नहीं है, तो दिल्ली में आप की जीत बताती है कि आप के राज में सब प्रसन्न हैं.

गुजरात के नतीजों के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया- गुजरात के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र ने सर्वसम्मति से विकास पर मुहर लगाई है. सरकार के जनहित के कार्यों ने जहां लोगों के दिलों में जगह बनाई है, वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत रंग लाई है. हमारी पार्टी गुजरात के सभी भाई-बहनों की प्रगति और राज्य की उन्नति के लिए काम करती रहेगी.

जबकि, सियासी सच्चाई यही है कि स्थानीय चुनावों में अक्सर वही दल जीत दर्ज करवाता है, प्रदेश में जिसकी सरकार होती है, इसलिए अपने-अपने प्रदेश में जीत के जश्न मनाने के बजाए सियासी दल जिन प्रदेशों में हार हुई है, उनका विश्लेषण करें, तो शायद जनता की परेशानी ठीक से समझ सकेंगे!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हाईकोर्ट में पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर लगाई याचिका: एथेनाल मिश्रित डीजल-पेट्रोल पर 5 प्रतिशत टैक्स लेने का प्रावधान, सरकार वसूल रही 51 प्रतिशत, 3 मार्च को होगी सुनवाई

जबलपुर में पेट्रोल पम्प पर डकैती की योजना बनाते पकड़े गए पांच लुटेरे..!

उद्धव ठाकरे का पीएम मोदी पर तंज, बोले- पहले सचिन और विराट की सेंचुरी देखते थे, अब पेट्रोल-डीज़ल का देख रहे हैं

मुख्य आर्थिक सलाहकार ने पेट्रोलियम उत्पादों को जीएसटी के दायरे में लाने का समर्थन किया

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इजाफा पर युवा कांग्रेस का स्मृति ईरानी के आवास के बाहर प्रदर्शन

तीन दिन की शांति के बाद फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम

अभिमनोजः रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल की बेशर्म बढ़ोतरी कहां जा कर रूकेगी?

Leave a Reply