जबलपुर में हथियारबंद बदमाशों ने बुलेरो में तोडफ़ोड़ कर युवक पर किया प्राणघातक हमला

जबलपुर में हथियारबंद बदमाशों ने बुलेरो में तोडफ़ोड़ कर युवक पर किया प्राणघातक हमला

प्रेषित समय :15:43:31 PM / Mon, Mar 8th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कुण्डम रोड पर  हथियारबंद बदमाशों ने बुलेरो को रोककर तोडफ़ोड कर दी, बुलेरो सवार युवक वेदू उर्फ वेदभान यादव निकला तो उसपर तलवार, लाठियों प्राणघातक हमला किया, सरेराह हमला होते देख आसपास से गुजर रहे लोगों में भगदड़ मच गई. यहां तक कि लोगों ने रास्ता बदल दिया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने घायल वेदभान को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर युवक की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के अनुसार ग्राम महगवां निवासी वेदू उर्फ वेदभान यादव अपने चाचा राजेन्द्र यादव को लेकर बुलेरो वाहन से के्रसर से वापस घर जाने के लिए निकला, जब वह बघराजी कनौजिया ढाबा के सामने से गुजर रहा था, इस दौरान सुरेश कनौजिया, अमर व गोल्डी नामक बदमाश तलवार, चाकु व लाठियां लेकर निकले, जिन्होने बुलेरो को बीच सड़क पर ही रोक लिया. अचानक तीनों युवकों को देख वेदभान ने गाड़ी रोकी, तभी तीनों ने बुलेरो में तोडफ़ोड़ करना शुरु कर दिया, वेदभान व उनके चाचा राजेन्द्र यादव कुछ समझ नहीं पाए, जिन्होने बदमाशों को रोकना चाहा तो वेदभान पर तलवार व लाठियों से हमला कर दिया, हमले में वेदू के सिर, हाथ, पैर व पीठ में गंभीर चोटें आई और वह सड़क पर ही गिरकर छटपटाने लगा, भतीजे पर हमला होते देख राजेन्द्र यादव ने रोकने की कोशिश की तो उनके साथ भी बुरी तरह मारपीट की गई, सरेराह हमला होते देख आसपास से गुजर रहे वाहन चालकों में भगदड़ मच गई. हमले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद शहर के निजी अस्पताल रेफर किया गया, निजी अस्पताल में वेदू की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है, पुलिस ने मामले में हमलावर सुरेश कनौजिया, अरमान ठाकुर व गोल्डी कनौजिया के खिलाफ धारा 341,294,307,506,427,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरु कर दी है.

दो पक्षों में टकराव, दो घायल-

इसी तरह सिविल लाइन छुई खदान के पास देर रात एक बजे के लगभग कार्तिक उर्फ बिट्टू व सुशील उर्फ सुमित कोल ने  अर्जुन चौधरी पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिससे अर्जुन के शरीर पर गंभीर चोटें आई. वहीं कार्तिक उर्फ बिट्टू व सुशील उर्फ सुमित कोल के साथ अर्जुन उर्फ गणेश चौधरी व उसके तीन साथियों मारपीट कर दी, जिससे बिट्टू व सुमित के शरीर पर चोट आई. पुलिस ने एक पक्ष पर 307 व दूसरे पक्ष पर 323, 324 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में चंद कदम दूर नानी के घर जाने निकले बालक का अपहरण..!

जबलपुर से अब पुणे के लिए शुरु होगी हवाई सेवा, किराया रहेगा 5450 रुपए

जबलपुर में मासूम बच्चे की हत्या करके लाश के पास बैठा रहा हत्यारा

जबलपुर में सीएम शिवराज ने कहा कि चाय वाला पप्पू भी बन सकता है मुख्यमंत्री

जबलपुर में 10 साल की बेटी ने दिखाया साहस, मोबाइल लूटकर भाग रहे लुटेरे को ऐसा पकड़ा कि भाग भी नहीं पाया

जबलपुर-चांदाफोर्ट नई ट्रेन का उद्घाटन 8 को, सप्ताह में तीन दिन चलेगी, यह है टाइम टेबिल

जबलपुर में हृद्य विदारक हादसा, बुलेरो गाड़ी के कुचलने से बाईक सवार दम्पति की मौत

Leave a Reply