गहरी खाई में गिरते ही ट्रक-मोटर साइकल में लगी भीषण आग..!

गहरी खाई में गिरते ही ट्रक-मोटर साइकल में लगी भीषण आग..!

प्रेषित समय :16:52:52 PM / Thu, Mar 11th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित अमझर घाटी में सड़क किनारे खड़ी मोटर साइकल को टक्कर मारते हुए ट्रक अनियंत्रित होकर 100 फीट से ज्यादा गहरी खाई में गिर गया, खाई में गिरते ही ट्रक व मोटर साइकल में आग लग गई, जिसे देख राह चलते लोग रुक गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल वाहनों की मदद से आग बुझाई. दुर्घटना में ट्रक चालक के शरीर पर चोटें आई है. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही.
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अजीजगंज पसियाना निवासी महफूज खान गाड़ासरई जिला मंडला से ट्रक क्रमांक एमपी 20 एचबी 4586 लेकर जबलपुर के लिए रवाना हुआ, आज सुबह 4 बजे के लगभग महफूज जब अमझर घाटी से खमरिया की ओर बढ़ रहा था, इस दौरान सड़क किनारे खड़ी मोटर साइकल को टक्कर मारकर अनियंत्रित होकर मोटर साइकल सहित गहरी खाई में गिर गया, खाई में गिरते ही ट्रक व मोटर साइकल में आग लग गई, देखते ही देखते ट्रक व मोटर साइकल धू-धू कर जलने लगे, घाटी से गुजर रहे लोगों की नजर खाई पर पड़ी तो देखा कि ट्रक व मोटर साइकल में आग लगी है, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दमकल वाहनों को बुलाकर ट्रक व मोटर साइकल में लगी आग को बुझाया, इस बीच अमझर घाटी पर जाम के हालात निर्मित हो गए थे.  दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लगी रही. पुलिस ने ट्रक के रजिस्टे्रशन नम्बर के आधार पर वाहन मालिक मोहम्मद जमीर निवासी रद्दी चैकी के पास संजीवनी अस्पताल रोड से बात की तो पता चला कि चालक महफूज ट्रक लेकर गाडासरई जिला मंडला लकड़ी लेने के लिए गया था, लकड़ी न मिलने के कारण वह खाली ट्रक लेकर अपने घर को लौट रहा था, दुर्घटना में चालक महफूज के शरीर पर साधारण चोटें आई है.
ऐसे बच गया मोटर साइकल सवार-
पुलिस को पूछताछ में गोकलपुर रांझी निवासी शेखरसिंह उम्र 40 वर्ष के घर  पर रुद्राभिषेक का कार्यक्रम रहा, जिसके चलते वह पंडित जी को बुलाने अमझर गया था, पंडित जी से बात होने के बाद वह अपनी पल्सर मोटर साइकल से घर आने के लिए निकला, अमझर घाटी के पास सड़क किनारे मोटर साइकल खड़ी कर शेखरसिंह लघुशंका के लिए चला गया, इस बीच कुण्डम की ओर से आए ट्रक ने टक्कर मारते हुए बाईक को अपनी चपेट में ले लिया. दोनों ही वाहन खाई में गिर गए. दुर्घटना होते देख शेखर सिंह भी स्तब्ध रह गया, उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर 11 लाख रुपये के नोटों के साथ पकड़ाया यात्री, देखें वीडियो

जबलपुर-पुणे, बांद्रा टर्मिनस स्पेशल ट्रेन की संचालन अवधि में किया विस्तार, कोयम्बरटूर ट्रेन निरस्त

जबलपुर में पूर्व विधायक के बेटे ने डाक्टर की कनपटी पर तानी रिवाल्वर, दी धमकी, मार दूगा गोली

जबलपुर में आईजी-एसपी को मिला दूसरा डोज..!

एमपी विधानसभा में फिर पहुंचा कोरोना, पूर्व मंत्री पाजिटिव, इंदौर, भोपाल, जबलपुर में बढ़ते जा रहे संक्रमित

जबलपुर में साउथ की फिल्म द मिसिंग बीन की शूटिंग में बवाल, धौलपुरी पत्थर टूटने से हंगामा

Leave a Reply