कांग्रेस ने खोला ममता के खिलाफ मोर्चा, अधीर रंजन चौधरी ने कहा सहानुभूति हासिल करने की कोशिश

कांग्रेस ने खोला ममता के खिलाफ मोर्चा, अधीर रंजन चौधरी ने कहा सहानुभूति हासिल करने की कोशिश

प्रेषित समय :15:31:08 PM / Thu, Mar 11th, 2021

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले के बाद से बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. टीएमसी ने जहां कथित हमले के पीछे बीजेपी की साजिश करार दिया है. वहीं बीजेपी ने इसे ममता का चुनावी स्टंट करार दिया है. बीजेपी बनाम ममता की इस लड़ाई में अब कांग्रेस ने भी मोर्चा खोल दिया है. सीनियर कांग्रेसी नेता अधीर रंजन चौधरी ने इस मसले पर ममता पर निशाना साधा है.

कांग्रेस के सांसद और पश्चिम बंगाल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी ने कहा कि अगर इसके पीछे कोई षड्यंत्र है तो सीबीआई, सीआईडी, एनआईए या फिर एसआईटी को बुलाइए. ममता बनर्जी ऐसा क्यों नहीं कर रही हैं. आप जनता की सहानुभूति हासिल करना चाहती हैं. पुलिस कहां थी? सीसीटीवी कहां है? सीसीटीवी फुटेज निकालिए और सच्चाई सामने आ जाएगी.

लोकसभा में कांग्रेस दल के नेता चौधरी ने कहा कि वह हमला, साजिश, हत्या के प्रयास का हवाला देते हुए लोगों की सहानुभूति हासिल करने की कोशिश में लगी हुई हैं. ममता दावा कर रही हैं कि घटना के वक्त उनके साथ पुलिस फोर्स नहीं थी. यह तो हास्यास्पद है. यह साफ तौर पर बहाने बनाकर चुनाव जीतने की कोशिश है.

ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हुए कथित हमले को चौधरी ने नौटंकी और सियासी पाखंड करार दिया था. चौधरी ने कहा कि यह सहानुभूति बटोरने के लिए सियासी पाखंड है. ममता को लगा कि नंदीग्राम में जीतना मुश्किल है तो उन्होंने चुनावों से पहले यह नौटकी रची है. वो केवल मुख्यमंत्री नहीं, पुलिस मंत्री भी हैं. क्या आप यकीन कर पाएंगे कि पुलिस मंत्री के साथ एक भी पुलिस नहीं थी?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी गरजीं, बोली- जो हमसे टकराता है, वो चूर-चूर हो जाता है

पश्चिम बंगाल पहुंचे पीएम मोदी बोले- दीदी ने बंगाल के लोगों का भरोसा तोड़ा

पश्चिम बंगाल इलेक्शन: टीएमसी के 291 प्रत्याशियों की घोषणा, ममता बनर्जी यहां से चुनाव लड़ेेंगी

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल चुनाव? सीएम ममता और पीएम मोदी, दोनों की सियासी इज्जत दांव पर!

G-23 में शामिल कांग्रेस नेता ने पश्चिम बंगाल में आईएसएफ के साथ गठबंधन को बताया शर्मनाक

अभिमनोजः रोज बदल रही है, पश्चिम बंगाल की सियासी तस्वीर!

Leave a Reply