बिहार: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने जब सदन में कहा- आपको मंत्री किसने बना दिया, जमकर हंगामा

बिहार: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने जब सदन में कहा- आपको मंत्री किसने बना दिया, जमकर हंगामा

प्रेषित समय :17:46:33 PM / Mon, Mar 15th, 2021

पटना.बिहार के लोकतंत्र के मंदिर की पवित्रता हर दिन तार-तार हो रही है. हाथापाई से लेकर गाली गलौज, एक दूसरे की इज्जत उछलना, इस सदन की फितरत बन चुकी है. आज एक बार फिर कुछ ऐसा ही नजारा बिहार विधानसभा में पेश आया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार के बीच बहस हो गई और नेता प्रतिपक्ष ने मंत्री की पात्रता पर ही सवाल खड़ा करते हुए कहा दिया कि आपको कुछ नहीं आता. प्रमोद कुमार के जवाब से नाराज तेजस्वी यादव ने सदन में कहा, आपको मंत्री किसने बना दिया? कैसे-कैसे लोगों को मंत्री बना दिया. आप मंत्री बनने के लायक नही हैं.

दरअसल, सदन में तेजस्वी यादव के चीनी मिल से संबंधित सवाल पर विभागीय मंत्री प्रमोद कुमार जवाब दे रहे थे. पूरक प्रश्न पर नेता प्रतिपक्ष और मंत्री के बीच बहस हो गई. तेजस्वी ने मंत्री की पात्रता पर ही सवाल खड़ा कर दिया.

सत्ता पक्ष ने इस टिप्पणी को अमर्यादित करार देते हुए तेजस्वी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की. साथ ही सत्ता पक्ष ने तेजस्वी के पूरे खानदान पर ही सवाल खड़ा कर दिया. वहीं, आरजेड़ी के विधायकों ने नेता प्रतिपक्ष की भाषा को जस्टिफाई किया.

तेजस्वी के बयान पर जमकर हंगामा हुआ. बीजेपीी के विधायक सदन में भड़क गए. तारकिशोर प्रसाद ने तेजस्वी पर गलत परंपरा शुरू करने का आरोप लगाया. नंद किशोर यादव ने कहा कि तेजस्वी ने सदन का अपमान किया है. मंत्री कैसे बन गए यह सवाल वो कैसे पूछ सकते हैं. तेजस्वी मांफी मांगे. हम अपमान नहीं सह सकते है.

इधर, बिहार सरकार के मंत्री शहनवाज़ हुसैन ने कहा कि सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को मर्यादा का ख्याल रखना चाहिये. मंत्री को ये कहना कि किसने मंत्री बना दिया, सदन की मर्यादा के खिलाफ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के किशनगंज में गैस सिलेेंडर में ब्लास्ट 4 बच्चों के साथ पति की मौत, पत्नी गंभीर

बिहार में गजब हो गया: पैर के ऑपरेशन के लिए अस्पताल पहुंची थी महिला, डॉक्टर ने काटा हाथ, फिर क्या हुआ

बिहार के सुपौल में एक ही परिवार के पांच लोगों ने की खुदकुशी, तीन बच्चों समेत पति-पत्नी ने लगाई फांसी

बिहार के सुपौल में एक ही परिवार के पाँच लोगों ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

बिहार: जदयू में विलय से पहले उपेंद्र कुशवाहा को बड़ा झटका, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजद में शामिल

बिहार विधानसभा में बीपी मशीन लेकर पहुंचे एमएलए, नीतीश पर किया कटाक्ष, कहा-जब से घटी सीटें तबसे...

Leave a Reply