लखनऊ से आकर जबलपुर में ठगी कर रहे थे तीन युवक, वृद्धा से ठगे थे सोने के जेवर

लखनऊ से आकर जबलपुर में ठगी कर रहे थे तीन युवक, वृद्धा से ठगे थे सोने के जेवर

प्रेषित समय :17:24:46 PM / Mon, Mar 15th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर के चरहाई क्षेत्र में वृद्धा के साथ ठगी करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने उस वक्त तीनपत्ती चौराहा से गिरफ्तार कर लिया है, जब वे शहर से भागने की फिराक में थे. पकड़े गए तीन ठग लखनऊ से आकर ठगी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. पुलिस अब बदमाशों से शहर में हो रही ठगी की अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ कर रही है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार खदरा रुपपुर बड़ी पकरिया निराला नगर थाना हसनगंज जिला लखनऊ निवासी सलमान पिता असलम उम्र 25 वर्ष, शहजाद पिता अकरम 22 वर्ष व अशरफ पिता असलम 19 वर्ष जबलपुर आकर ठगी की वारदातों को अंजाम देते रहे, जिन्होने 13 मार्च की सुबह 10.30 बजे के लगभग चरहाई यूको बैंक के सामने वृद्ध शकुनतला खण्डेलवाल उम्र 80 वर्ष को उस वक्त रोक लिया, जब वे मंदिर दर्शन करने के लिए जा रही थी, इनमें दो ने कहा कि हरिद्वार से आए है, हमारे पास रुपए नहीं है, आप दस रुपए की धूप खरीदकर दे दो, इसके बाद कहा कि माताजी आपसे लक्ष्मीजी रुठी हुई है, आप जो भी जेवर पहने है उन्हे उतारकर थैले में रख ले, युवकों के बार बार कहने पर वृद्धा ने दो चूडिय़ा, दो अंगूठी व सोने की चेन उतारकर थैले में रखी और युवकों को थैला दे दिया, जब वृद्धा भगवान के दर्शन करने लगी तभी तीनों ठग भाग निकले. पुलिस ने मामले में वीडियो फुटेज निकालकर हुलिए के आधार पर तलाश शुरु कर दी, इस दौरान तीनपत्ती चौराहा पर तीनों खड़े दिख गए, जिन्हे घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया. तीनों से पुलिस ने वृद्धा से ठगे गए जेवर होटल के कमरे से बरामद कर लिए है.

होटल में आकर ठहरे थे-

पुलिस को पूछताछ में जानकारी मिली कि तीनों ठग बस स्टेंड के पास होटल चांदनी में कमरा लेकर रुके थे, जो दिनभर शहर में घूम-घूमकर ठगी की वारदात करते और शाम को होटल में आकर रुक जाते थे. पुलिस ने होटल के कमरे से ही जेवर बरामद किए है.

आरोपियों को पकडऩे में इन रही सराहनीय भूमिका-

लखनऊ से आए तीनों ठगों को पकडऩे में लार्डगंज टीआई मधुर पटैरिया, एसआई अनिल मिश्रा, प्रमोदसिंह, एएसआई जालमसिंह, प्रधान आरक्षक प्रशांत सोलंकी, आरक्षक मनीष ठाकुर, क्राइम ब्रांच के एएसआई मृदुलेश शर्मा, विजय शुक्ला, धनंजय सिंह, प्रधान आरक्षक बृजेन्द्रसिंह कसाना, दीपक तिवारी, अजय जैन की सराहनीय  भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

जबलपुर में 10 वर्षीय बालक की नदीं में फेंककर हत्या, दसवें दिन मिली लाश

जबलपुर में भी बिगड़ते जा रहे हालात, बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्या

जबलपुर में कोरोना वैक्सीन में घोला जा रहा भाजपाई रंग, कांग्रेस ने कहा सरकारी कार्यक्रम का राजनैतिक लाभ उठाने की कवायद

जबलपुर में मोबाइल चुरा रहे युवक की फौजी ने पकड़कर की धुनाई, भीड़ ने भी हाथ साफ किए

जबलपुर में कोरोना के दो डोज लगने के बाद भी डाक्टर पाजिटिव..!

जबलपुर हाईकोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, विवाहित बेटियों को भी मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति

जबलपुर में चार तस्करों से 13.50 लाख की अवैध शराब बरामद, पुलिस ने दो वाहन भी किये जब्त

Leave a Reply