जबलपुर में पुलिस को देखते ही नदी में कूदे रेत निकाल रहे कारोबारी..!, देखें वीडियो

जबलपुर में पुलिस को देखते ही नदी में कूदे रेत निकाल रहे कारोबारी..!, देखें वीडियो

प्रेषित समय :17:42:07 PM / Wed, Mar 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में अवैध माफिया, कारोबारी पुलिस व खनिज विभाग को चुनौती देते हुए अपने कारोबार को अंजाम दे रहे है, अभी तक नर्मदा नदी के ऐसे घाटों से रेत का अवैध रुप से उत्खनन किया जाता रहा जहां पर आना जाना मुश्किल होता है, लेकिन अब माफिया तिलवारा क्षेत्र में नर्मदा नदी से धड़ल्ले से रेत निकाल रहे है, इस बात का खुलासा आज खनिज विभाग व पुलिस की दबिश में हुआ है, पुलिस ने दद्दा व घाना घाट में स्टॉक की गई पांच हाईवा रेत को जब्त किया है, पुलिस की दबिश से रेत निकालने में जुटे ग्रामीणों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई थी.

पुलिस के अनुसार तिलवारा क्षेत्र में पिछले कई माह से नर्मदा नदी के दद्दा व घाना घाट से रेत उत्खनन का खेल चल रहा है, यहां से प्रतिदिन सैकड़ों डम्पर व हाईवा में रेत लोड कर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सप्लाई की जा रही है, जिसकी सूचना अब पुलिस व खनिज विभाग की टीम को लगी है, आज खनिज विभाग व पुलिस की संयुक्त टीम ने दोनों घाट पर एक साथ दबिश दी, पुलिस को देखते ही रेत निकालने में जुटे माफिया के गुर्गे नदी में कूदकर तैरते हुए भाग गए, पुलिस ने मौके से नाव में भरी व घाट में स्टॉक की गई पांच हाईवा रेत बरामद कर अधिकृत ठेकेदार के सुपुर्द किया है. पुलिस व खनिज टीम की कार्यवाही की खबर से क्षेत्र में हड़कम्प मचा रहा, पुलिस अब उन आरोपियों की तलाश में जुटी है जो अवैध कारोबार को संचालित कर रहे है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेत खदान धसकने से तीन युवकों की मौत, मची चीख-पुकार भगदड़

एमपी के दतिया में रेत माफियाओं ने पुलिस टीम पर बरसाईं गोलियां, टीआई को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश

जबलपुर में हाईफाई डिवाइस लगाकर निकाली जा रही थी नदी से रेत, पहुंची पुलिस, मची भगदड़

जबलपुर में भू-माफियाओं ने बेच दी पांच हजार वर्गफीट सीलिंग की जमीन, कलेक्ट्रेट से हो गई रजिस्ट्री, अधिकारी पहुंचे, कार्यवाही नदारद, देखें वीडियो

एमपी के दतिया में रेत माफियाओं ने पुलिस टीम पर बरसाईं गोलियां, टीआई को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश

अचानक जबलपुर पहुंचे मंत्री कमल पटैल, लगाई कलेक्टर-एसपी की क्लास, कहा माफिया मुक्त होना चाहिए शहर

पुलिस अधिकारियों से बोले गृहमंत्री, माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही बंद न हो

Leave a Reply