शादी न कराने से भड़के बेटे ने की पिता की हत्या..!

शादी न कराने से भड़के बेटे ने की पिता की हत्या..!

प्रेषित समय :17:14:19 PM / Wed, Mar 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सागर. मध्यप्रदेश के सागर स्थित मकरोनिया में एक बेटे ने सिर्फ इसलिए पिता की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी कि उसकी शादी नहीं कराई जा रही थी. देर रात हुई घटना से परिजनों में चीख पुकार मच गई, इस बीच बेटा परिजनों को धमकी देते हुए भाग निकला. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के आरोपी बेटे की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार विद्युत मंडल रेस्ट हाउस मकरोनिया क्षेत्र में रहने वाले गिरधारी साहू उम्र 70 वर्ष ने अपने छोटे बेटे की शादी पिछले दिनों कर दी, इसके बाद से ही बड़ा बेटा विमलेश अपने पिता ने नाराज रहने लगा, यहां तक कि वह आए दिन शराब पीकर घर में उत्पात मचाने लगा, बीती रात 12 बजे के लगभग विमलेश शराब पीकर घर आया और शादी की बात को लेकर विवाद करने लगा.

विवाद को टालने के लिए पिता गिरधारी अपने कमरे में जाकर सो गए, देर रात तीन बजे के लगभग बेटे विमलेश ने सो रहे पिता गिरधारी पर लाठियों से हमला करना शुरु कर दिया, सिर व चेहरे पर आई गंभीर चोटों के कारण गिरधारी की मौके पर ही मौत हो गई. शोर सुनकर परिवार के सदस्य उठकर कमरे में पहुंचे तो वे चीख पड़े, गिरधारी खून से लथपथ मृत हालत में पड़े रहे. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और लाश को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर आरोपी विमलेश की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में युवक की हत्या कर नहर में फेंकी लाश..!

जबलपुर में कचरा फेंकने के विवाद युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या..!

बंगाल के बीरभूम में मिला भाजपा कार्यकर्ता का शव, पार्टी ने टीएमसी पर लगाया हत्या का आरोप

जबलपुर में कचरा फेंकने के विवाद पर ऑटो चालक की हत्या, दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

जबलपुर में एक दूसरे की हत्या करने चाकुओं से किया हमला, दो गंभीर

पति पर गंभीर आरोप लगाकर लखनऊ के बीजेपी सांसद की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश

Leave a Reply