इंदौर रालामंडल सेंचुरी से निकले तेंदुआ ने मचाया कोहराम, चार लोगों पर किया हमला, दहशत

इंदौर रालामंडल सेंचुरी से निकले तेंदुआ ने मचाया कोहराम, चार लोगों पर किया हमला, दहशत

प्रेषित समय :18:05:42 PM / Thu, Mar 11th, 2021

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित रालामंडल सेंचुरी से निकले तेंदुआ ने लिंबोदी क्षेत्र में जमकर कोहराम मचाया है, जिसमें चार लोगों को घायल कर दिया, घायलों में एक बच्ची भी शामिल है. तेंदुआ से क्षेत्र में भगदड़ व अफरातफरी मची रही, कुछ ही देर में कफ्र्यू जैसे हालात निर्मित हो गए थे, मौके पर पहुंची वन विभाग की रेस्क्यू टीम ने करीब 23 घंटे बाद आज दोपहर दो बजे के लगभग तेंदुआ को टै्रंक्यूलाइज कर पकड़ा है.

बताया गया है कि रालामंडल सेंचुरी से निकला तेंदुआ सबसे पहले न्यू रानीबाग क्षेत्र की शिवधाम कालोनी में देखा गया, बुधवार की रात को तेंदुआ के आने की आहट के बाद क्षेत्रीय लोगों में अफरातफरी मच गई, अधिकतर लोग अपने घरों के अंदर चले गए. इस बात की खबर मिलते ही वन विभाग की टीम ने तलाश शुरु कर दी, आज सुबह तेंदुआ लिंबोरी क्षेत्र में मिला, जिसे पकडऩे के लिए रेस्क्यू टीम ने पीछा किया तो वह भागते हुए खेमराज ठाकुर के घर में घुस गया, जहां पर तेंदुआ ने खेमराज की पत्नी पदमा पर हमला किया, चीख सुनकर जैसे ही खेमराज बाहर आए तो उन्हे भी घायल कर दिया, इसके बाद तेंदुआ पिछले दरवाजा से निकलकर फिर एक निर्माणाधीन मकान में घुस गया, जहां पर चौकीदार की नातिन का सिर मुंह में दबा लिया, चौकीदार ने बचाने की कोशिश की तो बच्ची को छोड़कर चौकीदार सुखलाल पर ही हमला कर दिया, जिससे उसके हाथ में चोट आई.

इस बीच तेंदुआ को पकडऩे में वन विभाग की रेस्क्यू टीम में लगा एक कर्मचारी भी तेंदुआ का शिकार हुआ है, घटना को लेकर हर तरफ दहशत व्याप्त रही, यहां तक कि कुछ लोग एकत्र हुए और डंडा, लाठी लेकर निकल आए, जिन्हे समझाइश देते हुए मना किया गया, बाद में वन विभाग की टीम ने टै्रक्यूलाइज कर तेंदुआ को बेहोश किया, और पिंजरे में बंद करके ले गए, तेंदुआ का उपचार कराने के बाद जंगल में छोड़ दिया गया है. तेंदुआ के पकडऩे जाने से लोगों ने राहत की सांस ली है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

करंट लगाकर तेंदुआ का शिकार करने वाले 16 शिकारी गिरफ्तारी, चार जिलों में फैलाया था जाल

एमपी में इंदौर-भोपाल के साथ साथ अब जबलपुर में भी बढ़े कोरोना के संक्रमित

इंदौर में मिले कोरोना के नये स्ट्रेन से संक्रमित 6 मरीज, मचा हड़कंप

यदि कोरोना मामले नहीं घटे तो भोपाल-इंदौर में 8 मार्च से रात्रि कर्फ्यू, महाराष्ट्र से आने वालों के लिए टेस्ट रिपोर्ट अनिवार्य

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

देश में नम्बर वन इंदौर का नगर निगम, तीसरे पायदान पर भोपाल, जबलपुर गिनती में भी नहीं

एमपी के इंदौर में नाबालिगा को चार दिन तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप, वायरल कर दी फोटो..!

इंदौर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण अलर्ट, पहुंची केंद्र सरकार की टीम

मध्यप्रदेश में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश के 14 जिलों में कर्फ्यू की तैयारी.!

Leave a Reply