जबलपुर में पूर्व पार्षद कल्लू तिवारी लापता, बेटे से विवाद की चर्चा..!

जबलपुर में पूर्व पार्षद कल्लू तिवारी लापता, बेटे से विवाद की चर्चा..!

प्रेषित समय :17:11:19 PM / Thu, Mar 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित हनुमानताल क्षेत्र के पूर्व पार्षद श्यामकृष्ण तिवारी कल्लू अचानक लापता हो गए, कल्लू तिवारी के लापता होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली तो थाना पहुंच गए, जहां पर पुलिस को लापता होने की जानकारी दी है.

बताया जाता है कि हनुमानताल क्षेत्र से दो बार पार्षद रह चुके श्यामकृष्ण तिवारी कल्लू पिछले लम्बे समय से बीमार चल रहे है, जिसके चलते वे अधिकतर समय अपने घर में ही व्यतीत कर रहे थे, बुधवार को कल्लू तिवारी अचानक घर छोड़कर चले गए, कल्लू तिवारी के अचानक घर से चले जाने को पहले तो परिजनों ने यही सोचा कि कहीं घूमने गए होगें, लेकिन देर रात तक वे घर नहीं आए तो परिजन चितिंत हो गए, उन्होने अपने स्तर पर कल्लू तिवारी की तलाश की जब कोई जानकारी नही मिली तो पुलिस को खबर दी. इधर चर्चा यह भी है कि घर में किसी बात को लेकर कल्लू तिवारी का बेटे से विवाद हुआ है, इसके बाद वे घर से चले गए, पूर्व पार्षद कल्लू तिवारी के लापता होने से क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है.

विकास कार्य कराने किए कई अनोखे प्रदर्शन-

बताया जाता है कि कल्लू तिवारी ने शहर से लेकर क्षेत्र का विकास कराने के लिए कई अजीबो गरीब प्रदर्शन किए है, कभी कुएं में सीढ़ी लगाकर लटके, तो  कभी फिल्म शोले के धर्मेन्द्र की स्टाइल में पानी की टंकी पर चढ़ गए तो कभी  नगर निगम में अर्धनग्र प्रदर्शन किया है, जिसके चलते वे हमेशा चर्चाओं में बने रहते थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में झडऩा होने पर पत्नी घर छोड़कर गई, पति ने ने अपनी 8 साल की बेटी के साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

जबलपुर में हवाला कारोबारी युवती मुम्बई जाने से पहले पकड़ी गई, 20 लाख रुपए नगद मिले, देखें वीडियो

जबलपुर में आकाशवाणी के प्रसारण केन्द्र में चोरी, 13 घंटे बंद रहा प्रसारण

जबलपुर में पुलिस को देखते ही नदी में कूदे रेत निकाल रहे कारोबारी..!, देखें वीडियो

जबलपुर में भाई के घर बच्चों छोड़कर आई महिला ने की आत्महत्या

जबलपुर में सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

Leave a Reply