जबलपुर में हवाला कारोबारी युवती मुम्बई जाने से पहले पकड़ी गई, 20 लाख रुपए नगद मिले, देखें वीडियो

जबलपुर में हवाला कारोबारी युवती मुम्बई जाने से पहले पकड़ी गई, 20 लाख रुपए नगद मिले, देखें वीडियो

प्रेषित समय :20:41:02 PM / Wed, Mar 17th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर से हवाला का कारोबार तेजी से फैल रहा है, यहां से बड़े बड़े शहरों में रुपया पहुंचाया जा रहा है, आज शाम 6 बजे के लगभग क्राइम ब्रांच की टीम ने 20 लाख रुपए लेकर मुम्बई जाने के लिए निकली युवती नंदनी केसरवानी को पकड़ लिया गया है, मदनमहल स्टेशन पर हुई कार्यवाही से हड़कम्प मच गया है, पुलिस ने मामले में बाबू गोस्वामी को भी हिरासत में लिया है, जिसने युवती को 20 लाख रुपए देकर मुम्बई जाने कहा था.

इस संबंध में मदनमहल टीआई नीरज वर्मा ने बताया कि शीतलामाई घमापुर क्षेत्र में रहने वाली नंदनी केसरवानी 20 लाख रुपए लेकर मुम्बई जाने के लिए निकली, युवती जब मदनमहल स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक तीन की ओर जा रही थी, तभी क्राइम ब्रांच की टीम ने नंदनी उर्फ चंचल केसरवानी को घेराबंदी कर पकड़ लिया, जिसके पास रखे बैग की तलाशी ली गई तो 20 लाख रुपए मिले, नंदनी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उक्त रुपया बाबू गोस्वामी ने मुम्बई में डिलेवरी करने के लिए दिया है.

पुलिस ने इस मामले में बाबू गोस्वामी को भी पकड़ा है, उससे भी मामले में पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधिकारियों की सूचना पर इनकम टैक्स के अधिकारी भी पहुंच गए थे, जिन्होने आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है. हवाला कारोबारी युवती नंदनी को पकडऩे में क्राइम ब्रांच के एएसआई धनन्जयसिंह, विजय शुक्ला, प्रधान आरक्षक ब्रजेंद्र कसाना, दीपक तिवारी, ब्रम्हप्रकाश मिश्रा, आरक्षक बीरबल की सराहनीय भूमिका रही.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पुलिस को देखते ही नदी में कूदे रेत निकाल रहे कारोबारी..!, देखें वीडियो

जबलपुर में भाई के घर बच्चों छोड़कर आई महिला ने की आत्महत्या

जबलपुर में सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

जबलपुर में संक्रमण बढ़ते ही याद आई कोरोना गाइड लाइन, शुरु हुई कार्रवाई, पेट्रोल पम्पों को बनाया निशाना

जबलपुर के हालात और बिगड़े, बन रहे कर्फ्यू के हालात, मिले 72 कोरोना संक्रमित

जबलपुर में युवक की हत्या कर नहर में फेंकी लाश..!

जबलपुर होकर यूपी-बिहार, मुंबई, पुणे जाने वाली स्पेशल ट्रेनों की अवधि में विस्तार, अब जुलाई तक चलेंगी

Leave a Reply