एमपी के जबलपुर में भाई-भतीजे से परेशान खोवा कारोबारी ने की आत्महत्या..!

एमपी के जबलपुर में भाई-भतीजे से परेशान खोवा कारोबारी ने की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :17:49:04 PM / Thu, Mar 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित कमानिया गेट खोवा मंडी में रहने वाले नरेन्द्र जैन को छोटे भाई राजेन्द्र जैन भतीजे आर्जव द्वारा 20 लाख रुपए की मांग कर प्रताडि़त किया जा रहा था, जिसके चलते नरेन्द्र जैन ने घर की तीसरी मंजिल पर जाकर फांसी लगा ली. पुलिस ने मर्ग जांच में मिले कथनों के आधार पर छोटे भाई राजेन्द्र व राजेन्द्र के बेटे आर्जव के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार खोवा मंडी में खोवा कारोबारी नरेन्द्र जैन को उनके छोटे भाई राजेन्द्र जैन व भतीजे आर्जव जैन द्वारा पिछले लम्बे समय से 20 लाख रुपए की मांग कर प्रताडि़त किया जा रहा था, आए दिन भाई व भतीजे से परेशान होकर नरेन्द्र जैन दुकान से उठकर घर की तीसरी मंजिल पर पहुंच गए, जहां पर उनहोने पंखे के हुक में रस्सी से फंदा डालकर फांसी लगा ली, इधर अचानक दुकान से उठकर जाने पर भाई जिनेन्द्र भी समझ नहीं पाए, लेकिन काफी देर तक नरेन्द्र लौटकर दुकान नहीं आए तो भाई जिनेन्द्र चितिंत हो गए, जिन्होने तीसरी मंजिल स्थित कमरे में जाकर देखा तो चीख पड़े, भाई नरेन्द्र फांसी के फंदे पर झूल रहे थे.

जिसपर परिवार के अन्य लोग भी आ गए, वे भी नरेन्द्र को इस हालत में देख स्तब्ध रह गए, पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच की तो मृतक नरेन्द्र की पत्नी, बेटे सहित अन्य अपने कथनों में बताया कि राजेन्द्र जैन और उनका बेटा आर्जव द्वारा 20 लाख रुपए की मांग कर प्रताडि़त किया जा रहा था, जिससे नरेन्द्र ने आत्महत्या की हे, पुलिस ने मामले में राजेन्द्र जैन व भतीजे आर्जव पर धारा 306, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सूदखोर का कहर: दो लाख रुपए देकर पांच लाख वसूले, सात लाख अभी भी बाकी

जबलपुर में पूर्व पार्षद कल्लू तिवारी लापता, बेटे से विवाद की चर्चा..!

जबलपुर में क्रिकेट सटोरियों ने रुपया वसूलने युवक का किया अपहरण, बुरी तरह पीटा

जबलपुर में झडऩा होने पर पत्नी घर छोड़कर गई, पति ने ने अपनी 8 साल की बेटी के साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

जबलपुर में हवाला कारोबारी युवती मुम्बई जाने से पहले पकड़ी गई, 20 लाख रुपए नगद मिले, देखें वीडियो

जबलपुर में आकाशवाणी के प्रसारण केन्द्र में चोरी, 13 घंटे बंद रहा प्रसारण

Leave a Reply