जबलपुर में सूदखोर का कहर: दो लाख रुपए देकर पांच लाख वसूले, सात लाख अभी भी बाकी

जबलपुर में सूदखोर का कहर: दो लाख रुपए देकर पांच लाख वसूले, सात लाख अभी भी बाकी

प्रेषित समय :17:33:06 PM / Thu, Mar 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में सूदखोरों का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, ओमती थाना में फिर एक ऐसा मामला आया है, जिसमें सूदखोर प्रवीण तिवारी ने महिला को दो लाख रुपए ब्याज पर देकर पांच लाख रुपए वसूल लिए, इसके बाद भी सात लाख रुपए की मांग कर धमकी दे रहा है. सूदखोर प्रवीण तिवारी की धमकी से परेशान होकर महिला ने थाना ओमती में शिकायत की है, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर सूदखोर प्रवीण तिवारी की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार अलकौशल अपार्टमेंट नार्थ सिविल लाइन में रहने वाली रुखसाना खान ने आर्थिक तंगी के चलते दो लाख रुपए सूदखोर प्रवीण तिवारी से अपने बेटे के जरिए ब्याज पर लिए थे, जिसके बदले में सूदखोर के पास चार बैंकों के कोरे चेक व जमीन के कागजात गिरवी रखे. इसके बाद महिला द्वारा सूदखोर प्रवीण तिवारी को समय समय पर ब्याज व मूलधन मिलाकर पांच लाख रुपए दिए.

इसके बाद जब महिला ने जब प्रवीण तिवारी से चेक व जमीन के दस्तावेज मांगे तो उसने सात लाख रुपए की और मांग कर डाली. सात लाख रुपए की मांग सुनकर महिला घबरा गई उन्होने रुपए देने से इंकार किया तो चेेक बैंक में लगाकर बाउंस कराने की धमक ी दी जाने लगी. इसके अलावा सूदखोर प्रवीण तिवारी द्वारा सात लाख रुपए की मांग कर लगातार धमकी दे रहा है, जिससे परेशान होकर महिला ने ओमती थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने सूदखोर प्रवीण तिवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की गृहमंत्री बनी महिला आरक्षक..!

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

मध्यप्रदेश में पांचवी तक की क्लास इस साल भी नहीं लगेगी, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया निर्णय

मध्यप्रदेश के 25 लाख लोग कोरोना काल में हुए बेरोजगार, प्रति व्यक्ति की आय 3 हजार रुपए घटी

मध्यप्रदेश में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश के 14 जिलों में कर्फ्यू की तैयारी.!

Leave a Reply