नाबालिग प्रेमीयुगल जहर खाकर की आत्महत्या..!

नाबालिग प्रेमीयुगल जहर खाकर की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :18:40:10 PM / Thu, Mar 18th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/सीधी. मध्यप्रदेश के सीधी स्थित मझौली ग्राम पंचायत में आज उस वक्त सनसनी फैल गई, जब लोगों ने एक खेत की मेड पर नाबालिग प्रेमी युगल को मृत हालत में देखा. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है, पुलिस को प्रारम्भिक जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम पंचायत मझौली के वार्ड क्रमांक दो में रहने वाले अरविंद गुप्ता उम्र 17 वर्ष के समीपस्थ गांव में रहने वाली नाबालिगा उम्र 16 वर्ष से प्रेम संबंध रहे, जिसके चलते दोनों एक दूसरे से मिलते जुलते रहे, जिन्होने देर रात घर से कुछ दूरी स्थित एक खेत की मेढ़ पर जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या कर ली, आज सुबह जब ग्रामीण खेत पहुंचे तो देखा कि मेढ़ के पास नाबालिग मृत हालत में पड़े हैं.

वहीं पर एक पानी की बॉटल व कीटनाशक दवा पालिथिन में रखी मिली, जिसे देखकर यही समझा गया कि शायद दोनों ने जहरीली वस्तु का सेवन कर आत्महत्या की होगी. इधर सूचना मिलते ही परिजन भी पहुंच गए, जिन्होने पुलिस को पूछताछ में बताया कि दोनों बीती शाम घर से अचानक कहीं चले गए थे, इसके बाद जब वे लौटकर नहीं आए तो अपने स्तर पर तलाश की जा रही थी लेकिन देर रात तक दोनों का कहीं पता नहीं चल सका. चर्चाओं में यह बात भी सामने आई है कि लड़का सवर्ण था वहीं लड़की किसी दूसरे समाज की थी ऐसे में दोनों को यह अंदेशा रहा कि सामाजिक बंधनों के चलते दोनों एक नहीं हो पाएगें, जिसके चलते आत्मघाती कदम उठा लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में पत्नी ने घर छोड़ा तो पति-बेटी ने दुनिया छोड़ दी, फांसी लगाकर की आत्महत्या..!, देखें वीडियो

जबलपुर में सूदखोर का कहर: दो लाख रुपए देकर पांच लाख वसूले, सात लाख अभी भी बाकी

जबलपुर में पूर्व पार्षद कल्लू तिवारी लापता, बेटे से विवाद की चर्चा..!

जबलपुर में क्रिकेट सटोरियों ने रुपया वसूलने युवक का किया अपहरण, बुरी तरह पीटा

जबलपुर में झडऩा होने पर पत्नी घर छोड़कर गई, पति ने ने अपनी 8 साल की बेटी के साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

जबलपुर में हवाला कारोबारी युवती मुम्बई जाने से पहले पकड़ी गई, 20 लाख रुपए नगद मिले, देखें वीडियो

Leave a Reply