मंदिरा बेदी ने 48 की उम्र में बिकिनी में किया वर्कआउट

मंदिरा बेदी ने 48 की उम्र में बिकिनी में किया वर्कआउट

प्रेषित समय :12:37:46 PM / Thu, Mar 18th, 2021

एंटरटेनमेंट जगत की लोकप्रिय एक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी अपनी एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. 48 साल की उम्र में वह अपनी फिटनेस से अच्छे-अच्छों को मात देती हैं. दो बच्‍चों के बाद भी मंदिरा ने अपनी बॉडी को बहुत टोन और फिट रखा है. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर आपके कह उठेगें ओ माई गॉड.

मंदिरा बेदी दो बच्चों की मम्मी हैं, लेकिन अपनी सेहत के लिए वह हमेशा सतर्क रहती हैं. किसी भी मां के लिए मंदिरा बेदी फिटनेस आइकन से कम नहीं है. उनकी बॉडी को देखकर आपको ऐसा लगेगा ही नहीं कि वो दो बच्‍चों को जन्‍म दे चुकी हैं. मंदिरा बेदी बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी रेगुलर अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने बिकिनी में वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में मंदिरा बाथटब के आगे बिकिनी में वर्कआउट करते दिखाई दे रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- बाथटब, बिकनी और बैंगिंग वर्कआउट.

मंदिरा बेदी अपनी टोंड बॉडी को मेन्टेन रखने के लिए कठिन वर्कआउट और डाइट रूटीन फॉलो करती हैं. उनके इस वीडियो पर काफी रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ देर पहले ही इस वीडियो को शेयर किया है, जो अब ताबड़तोड़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सान्या मल्होत्रा ने फिर बिकिनी फोटो से लगाई आग

बिकिनी तस्वीरों में कृष्णा ने ढाया कहर, हॉट अंदाज में दिए बोल्ड पोज

शिल्पा शेट्टी ने मालदीव से साझा किये फोटो, समुद्र किनारे प्रिंट बिकिनी में आईं नजर

ईशा गुप्ता ने एनिमल प्रिंट वाली बिकिनी में शेयर की फोटो

Sunny Leone ने बिकिनी में की फोटो शेयर, जमकर हो रही हैं वायरल

रश्मि देसाई की ब्लैक ड्रेस में हॉट फोटोज देख फैंस हुए क्लीन बोल्ड

निया शर्मा ने बोल्डनेस की हदें की पार, बिकिनी में समंदर में लगाई दौड़

40 साल में भी बोल्ड दिखती हैं Riya Sen, बीच किनारे कर रहीं सेलिब्रेशन

सुरभि चंदना की हॉट और बोल्ड अदाओं पर फैंस हो गए फिदा

Leave a Reply