पल-पल इंडिया ने पहले ही कहा था कि पश्चिम बंगाल में मूल भाजपाई अपना हक नहीं छोड़ेंगे!

पल-पल इंडिया ने पहले ही कहा था कि पश्चिम बंगाल में मूल भाजपाई अपना हक नहीं छोड़ेंगे!

प्रेषित समय :22:10:55 PM / Fri, Mar 19th, 2021

अभिमनोज. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होते ही मूल भाजपाइयों के सियासी धैर्य ने जवाब दे दिया, क्योंकि बीजेपी की लिस्ट में टीएमसी और दूसरे दलों से आए नेताओं को ज्यादा महत्व दिया गया था, नतीजा यह रहा कि कुछ जगहों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पार्टी दफ्तर में तोड़फोड़ की और अपना गुस्सा प्रदर्शित किया.

दिलचस्प बात यह है कि बीजेपी के दो उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ने से ही इनकार कर दिया है. लिहाजा बीजेपी के समक्ष अजीब सियासी समस्या खड़ी हो गई है.

खबरें हैं कि जगतादल विधानसभा सीट से अरिंदम भट्टाचार्य को टिकट देने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पोस्टर फाड़ दिए और धरना प्रदर्शन भी किया. इसी तरह बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जलपाईगुड़ी के डीबीसी रोड में पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़ की, जहां पार्टी ने सदर सीट से सुजीत सिन्हा को उम्मीदवार बनाने का फैसला किया है.

खबरों पर भरोसा करें तो बीजेपी युवा मोर्चा की राज्य इकाई के नेता और पूर्व बीजेपी नेता तपन सिकदर के बेटे सौरव सिकदर ने तो सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी पर पुराने नेताओं का अपमान करने का आरोप भी लगाया है.

गौरतलब है कि पल-पल इंडिया की रिपोर्ट- किसके नाम का घोष होगा? कौन बनेगा सीएम पद का अधिकारी? में लिखा था कि इस वक्त पश्चिम बंगाल में दो तरह के भाजपाई हैं, एक- जो शुरू से बीजेपी के साथ हैं, लंबे समय से टीएमसी सरकार से संघर्ष कर रहे हैं और दो- जो लंबे समय तक सत्ता सुख भोगने के बाद अब टीएमसी छोड़कर बीजेपी में आ रहे हैं.

बीजेपी का केन्द्रीय नेतृत्व मूल भाजपाइयों को सियासी हक देगा या नए भाजपाइयों का साथ देगा.

अब तक तो बीजेपी सीएम फेस के मुद्दे पर खामोश है, लेकिन गुजरते समय के साथ यह चुनौती बड़ी हो जाएगी, क्योंकि मूल भाजपाई अपना हक कैसे छोड़ेंगे और टीएमसी से बीजेपी में आए भाजपाइयों को यदि सत्ता सुख नहीं मिलता है, तो दलबदल का क्या फायदा?  

प्रशांत का दावा, ममता का वादा या शाह का इरादा! किसमें कितना है दम?

https://tecno.dailyhunt.in/news/bangladesh/hindi/palpal+india-epaper-palpal/prashant+ka+dava+mamata+ka+vada+ya+shah+ka+irada+kisame+kitana+hai+dam-newsid-n238263992?mode=wap

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

प्रदीप द्विवेदी: पश्चिम बंगाल चुनाव के नतीजे देश का सियासी समीकरण बदल देंगे!

प्रदीप द्विवेदीः पश्चिम बंगाल चुनाव- सच्चाई छुप नहीं सकती, तकनीकी गड़बडियों से...

पश्चिम बंगाल चुनावः हमला या हादसा! लेकिन इसके असर से बीजेपी कैसे बचेगी?

पश्चिम बंगाल में राकेश टिकैत की एंट्री, कहा- किसानों को लूट रही है भाजपा, वोट नहीं दें

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल में सर्वे तो ममता के साथ हैं, कैसे मात देंगे मोदी?

पश्चिम बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी गरजीं, बोली- जो हमसे टकराता है, वो चूर-चूर हो जाता है

Leave a Reply