जबलपुर में बेशकीमती जमीन पर कब्जा कर शातिर बदमाश पाल रहा था सुअर, जमींदोज किया गया अवैध कब्जा, देखें वीडियो

जबलपुर में बेशकीमती जमीन पर कब्जा कर शातिर बदमाश पाल रहा था सुअर, जमींदोज किया गया अवैध कब्जा, देखें वीडियो

प्रेषित समय :17:48:25 PM / Sat, Mar 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मोहनिया रांझी में शातिर बदमाश व अवैध कारोबारी मोनू सोनकर के कब्जे से शासन की बेशकीमती जमीन को मुक्त कराया गया है, जहां पर मोनू सोनकर द्वारा सुअर पालन किया जा रहा था, इसके अलावा भी एंटी माफिया सेल ने मोनू सोनकर के बाजू में एक और अवैध कब्जे को जमींदोज किया गया है.

एंटी माफिया सेल के अधिकारियों ने बताया कि मोहनिया तालाब रांझी के किनारे मोनू सोनकर ने शासन की 25 सौ वर्गफीट जमीन पर अवैध कब्जा कर सुअर पालन शुरु कर दिया, इसके बाजू में भी एक व्यक्ति ने भी 25 सौ वर्गफीट जमीन पर कब्जा कर निर्माण कार्य शुरु कर दिया. करीब 50 लाख रुपए कीमत की शासकीय जमीन पर कब्जा किए जाने की जानकारी मिलने पर की गई जांच के बाद आज एंटी माफिया टीम ने अवैध कब्जों को जमींदोज कर दिया.

एंटी माफिया टीम द्वारा की गई कार्यवाही से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया था, देखते ही देखते आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही, यहां तक कि लोगों का कहना था कि निर्माण धराशायी होने से पता चला कि उक्त जमीन पर कब्जा किया गया था, वे तो यही समझ रहे थे कि उक्त जमीन मोनू सोनकर की है. पुलिस का कहना है कि मोनू उर्फ अनिल सोनकर के खिलाफ अवैध शराब, मारपीट व अवैध वसूली के 11 प्रकरण दर्ज है. आज की गई कार्रवाई के दौरान  सीएसपी रांण्ी मोहम्मद इसरार मंसूरी, तहसीलदार श्याम चंदेल, रांझी टीआई आरके मालवीय, आरआई राजेन्द्र सेन, हर्षवर्धन, नगरनिगम उपायुक्त वेदप्रकाश सहित अतिक्रमण अमला भी उपस्थित रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की गृहमंत्री बनी महिला आरक्षक..!

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

मध्यप्रदेश में पांचवी तक की क्लास इस साल भी नहीं लगेगी, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया निर्णय

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

मध्यप्रदेश के 25 लाख लोग कोरोना काल में हुए बेरोजगार, प्रति व्यक्ति की आय 3 हजार रुपए घटी

मध्यप्रदेश में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश के 14 जिलों में कर्फ्यू की तैयारी.!

Leave a Reply