जबलपुर में आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी की हरकतें देख चीख पड़ी नाबालिग छात्रा..!

जबलपुर में आईटीआई के प्रशिक्षण अधिकारी की हरकतें देख चीख पड़ी नाबालिग छात्रा..!

प्रेषित समय :19:38:17 PM / Sat, Mar 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित आईटीआई संस्थान माढ़ोताल में प्रशिक्षण अधिकारी द्वारा की गई अश्लील हरकतें देख नाबालिग छात्रा चीख पड़ी, जिससे संस्थान में हड़कम्प मच गया, मामले को दबाने की प्रबंधन द्वारा की जा रही सारी कोशिशे नाकाम रही, पीडि़त छात्रा ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर प्रशिक्षण अधिकारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार आईटीआई प्रशिक्षण संस्थान में पदस्थ प्रशिक्षण अधिकारी द्वारा पिछले कई दिनों से नाबालिग छात्रा को परेशान किया जा रहा था, लेकिन छात्रा ने शिक्षक की हरकतों पर ध्यान नहीं दिया और वह पढ़ाई में अपना ध्यान केन्द्रित किए रहे, पिछले दिनों प्रशिक्षण अधिकारी ने सूनेपन का फायदा उठाकर छात्रा को कमरे में बुलाकर अश£ील हरकतें करना शुरु कर दिया, जिससे वह चीखते हुए बाहर आ गई, छात्रा की चीख पुकार सुनकर संस्थान में हड़कम्प मच गया, अन्य छात्राएं भी आ गई, देखते ही देखते संस्थान में गहमागहमी हो गई. हालांकि प्रबंधन मामले को दबाने की कोशिश करता रहा, लेकिन छात्रा नहीं मानी यहां तक कि अन्य छात्राओं ने भी प्रशिक्षण अधिकारी पर इस तरह की हरकतें करने का आरोप लगाया. पुलिस ने पीडि़त छात्रा की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर प्रशिक्षण अधिकारी को हिरासत में ले लिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में एमपी विधानसभा का कर्मचारी बताते हुए पुलिस से भिड़ा बाईक सवार

एमपी के सिंगरौली एनसीएल अमलोरी प्रोजेक्ट पर जबलपुर सीबीआई का छापा, मचा हड़कम्प

जबलपुर में बेशकीमती जमीन पर कब्जा कर शातिर बदमाश पाल रहा था सुअर, जमींदोज किया गया अवैध कब्जा, देखें वीडियो

आज के ही दिन जबलपुर में मिला था एमपी का पहला कोरोना पाजिटिव..!

मध्य प्रदेश के जबलपुर, इंदौर और भोपाल में एक दिन का लॉकडाउन लगेगा

एमपी के सिवनी में अंतिम संस्कार में शामिल होने जबलपुर से नागपुर जा रहा परिवार सड़क हादसे का शिकार, पति-पत्नी सहित तीन की मौत

जबलपुर में बैंक कर्मी ने की आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखा पापाजी सब झूठ था नौकरी तो 2017 में चली गई..!

जबलपुर में कोरोना रिटर्न, कर्फ्यू लगने के आसार, 97 पाजिटिव मिले..!

Leave a Reply