एमपी के सिंगरौली एनसीएल अमलोरी प्रोजेक्ट पर जबलपुर सीबीआई का छापा, मचा हड़कम्प

एमपी के सिंगरौली एनसीएल अमलोरी प्रोजेक्ट पर जबलपुर सीबीआई का छापा, मचा हड़कम्प

प्रेषित समय :18:04:34 PM / Sat, Mar 20th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के सिंगरौली स्थित नार्दन कोलफील्डस के अमलोरी प्रोजेक्ट आफिस में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब जबलपुर से पहुंची सीबीआई की टीमों ने एक साथ छापा मार दिया. सीबीआई टीम की दबिश से यहां पर अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों तक में अफरातफरी मची रही, सीबीआई के अधिकारियों द्वारा स्टोर, सेल्स डिपार्टमेंट आफिस, कोल स्टाक सेक्शन, नापतौल एक साथ कार्यवाही की गई है.  

बताया जाता है कि आज एनसीएल के अलमोरी प्रोजेक्ट आफिस में अधिकारी से लेकर कर्मचारी रोज की तरह अपनी अपनी ड्यूटी पर पहुंचे ही थे कि अचानक सीबीआई की अलग अलग टीमों ने दबिश दे दी, सीबीआई अधिकारियों को देख कुछ पल के लिए अधिकारी भी स्तब्ध रह गए, वे कुछ कहते इससे पहले सीबीआई की टीम ने आफिस के अलग अलग विभागों में पहुंचकर सारे दस्तावेज अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी. कार्यवाही इतने गुपचुप तरीके से की गई कि बहुत से कर्मचारियों को तो पता भी नहीं चला कि आफिस में क्या हो रहा है. हालांकि अभी तक एनसीएल के अधिकारियों द्वारा भी कुछ कहने से बचा जा रहा है.

खबर है कि यहां पर कोयला घोटाला का खेल लम्बे समय से किया जा रहा है, कोयले का स्टॉक अवैध तरीके से प्रोजेक्ट से बाहर भेजा जा रहा है इसके अलावा अन्य तरीकों से कोयले का परिवहन किया जा रहा है, जिसके चलते सीबीआई अधिकारियों की  टीम ने दबिश दी है, खबर है कि सीबीआई के अधिकारियों को आफिस से कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी मिले है, जिसकी जांच की जा रही है, जिसमें प्रोडक्शन व डिस्पैच में बड़ा अंतर सामने आया है. चर्चाओं में यह बात भी सामने आई है कि सीबीआई की टीम को यहां पर किए जा रहे कारनामों की पहले से भनक थी, जिसके चलते अधिकारियों द्वारा लगातार नजर रखी जा रही थी, फिर जांच के बाद आज छापेमारी की गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की गृहमंत्री बनी महिला आरक्षक..!

मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव अप्रैल माह में होगें, 12 मार्च के बाद लग सकती है आचार संहिता

मध्यप्रदेश में पांचवी तक की क्लास इस साल भी नहीं लगेगी, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लिया निर्णय

मध्यप्रदेश में फिर एक बार तेजी से पैर पसार रहा कोरोना, भोपाल, इंदौर में बिगड़े हालात

मध्यप्रदेश के 25 लाख लोग कोरोना काल में हुए बेरोजगार, प्रति व्यक्ति की आय 3 हजार रुपए घटी

मध्यप्रदेश में फिर मंडराया कोरोना का खतरा, इंदौर, भोपाल सहित प्रदेश के 14 जिलों में कर्फ्यू की तैयारी.!

Leave a Reply