राजस्थान के जालौर में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार ने छह बच्चों को कुचला, 5 की मौत

राजस्थान के जालौर में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार ने छह बच्चों को कुचला, 5 की मौत

प्रेषित समय :19:38:23 PM / Wed, Mar 24th, 2021

जालोर. राजस्थान केजालोर जिले के करड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दांतवाड़ा गांव में बुधवार को स्कूल से लौट रहे 6 बच्चों को बुधवार 24 मार्च की शाम को कार ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 3 छात्राओं और 2 छात्रों की मौत हो गई. सभी मृतक कक्षा 9 और 10 के विद्यार्थी थे और स्कूल से अपने घर की तरफ लौट रहे थे. इस दौरान दांतवाड़ा से करड़ा की तरफ जाते समय कार से पीछे से टक्कर मार दी. जिससे बच्चों की मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों का कहना है कि कार की रफ्तार बहुत ज्यादा तेज थी और टक्कर के बाद कार खेत में जा घुसी. इस हादसे में रमीला (13) पुत्री जामताराम देवासी, रवीना (14) पुत्री रतनाराम देवासी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सुरेश कुमार (14) पुत्र बेचराराम देवासी, विक्रम (14) कुमार पुत्र वचनाराम देवासी व वर्षा (35) पुत्री रतनाराम की मौत हुई. हादसे मेे कमला और वीणा की हालत गंभीर है, जिन्हें सांचौर रेफर किया गया है. घटना के ग्रामीण आक्रोशित हो गए और रास्ते पर जाम लगा दिया. जिला कलक्टर अंशुल गुप्ता भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाइश की.

हादसे पर सीएम गहलोत ने जताया दुख

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जालौर जिले में टक्कर से बच्चों की मौत पर दु:ख जताया है. गहलोत ने कहा, जालोर में करडा क्षेत्र के गांव दांतवाड़ा में गाड़ी की टक्कर से स्कूल से लौट रहे 5 बच्चों की मृत्यु बेहद हृदयविदारक व दुर्भाग्यपूर्ण है. मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल अभिभावकों एवं परिजनों के साथ हैं. ईश्वर उन्हें संबल प्रदान करें. घायल बच्ची के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

जबलपुर में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत

नंदीग्राम हादसा: शुरुआती जांच में हुआ खुलासा, हमला नहीं संभवत: दुर्घटना में घायल हुईं ममता बनर्जी

सड़क दुर्घटना में बाईक सवार दो लोगों की मौत, दो गंभीर

महाराष्ट्र में दो बड़ी सड़क दुर्घटनाओं में 7 की मौत, ठाणे में स्पोर्ट्स कार के पलटने से 4 की मौत, सातारा में 3 पहलवानों की गई जान

Leave a Reply