फर्जी एसीबी अधिकारी बन जयपुर में व्यापारी के घर में मारा छापा, 23 लाख रुपये लूटकर ले गए बदमाश

फर्जी एसीबी अधिकारी बन जयपुर में व्यापारी के घर में मारा छापा, 23 लाख रुपये लूटकर ले गए बदमाश

प्रेषित समय :15:23:30 PM / Sat, Mar 27th, 2021

जयपुर. राजस्थान के जयपुर से लूट का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की तरफ से जांच किए जाने के नाम पर फर्जी ऑफिसर बनकर कुछ लोगों ने एक व्यवसायी के घर में लाखों रुपये की लूट को अंजाम दिया है. 

पीडि़त परिवार ने बताया कि बदमाश जब घर में घुसे तब उन्होंने खुद को एसीबी का अधिकारी बताया था और छापा मारने लगे. पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने व्यापारी के घर से 23 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया और फरार हो गए. इतना ही नहीं, जांच के नाम पर बदमाश अपने साथ दो हार्ड डिस्क भी ले गए. 

घर में अकेला था कारोबारी का बेटा 

जवाहर नगर पुलिस थाने के अनुसार यह वारदात शहर में सेक्टर सात में रहने वाले कारोबारी दीपक शर्मा के घर की है. जानकारी के अनुसार घटना के समय मकान मालिक दीपक शर्मा का बेटा विनीत घर पर अकेला था. पुलिस ने बताया कि तीन बदमाश फर्जी अधिकारी बनकर दीपक के घर पहुंचे और घर खंगालने लगे. इस दौरान उन्हें घर से 23 लाख रुपये मिले, जिसे लेकर बदमाश फरार हो गए. 

पुलिस को दी गई मामले की जानकारी

बदमाशों के घर से जाने के बाद विनीत ने पिता को घटना से अवगत कराया, जिसके बाद स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. ऐसे में सूचना मिलते ही डीसीपी ईस्ट अभिजीत सिंह समेत क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस फिलहाल पीडि़त दीपक शर्मा और उनके बेटे से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में पता चला कि विनीत एसीबी अधिकारी के नाम से डर गया और डर के चलते उसने बदमाशों को घर में रखे 23 लाख रुपये के बारे में बता दिया.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ेगी पुलिस

विनीत ने पूछताछ के दौरान बताया कि बदमाशों के घर से जाने के बाद उसे इस रेड पर शक हुआ तो उसने पहले पिता को और फिर पुलिस को मामले की सूचना दी. इधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी रही है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में बन रही साउथ की मूवी की शूटिंग से लौट रहे एक्टर पर हमला कर लूट..!

बिहार : भाई को पंचायत चुनाव लड़वाने के लिए दोस्तों संग लूट लिया बैंक, हो गये गिरफ्तार

फूड ऑयल का टैंकर पलटा तो लूटने की मची होड़, कोई डब्बा तो कोई कनस्तर में ले गया तेल

मण्णपुरम फाइनेंस के सहायक मैनेजर ने फर्जी आईडी से लिया था गोल्ड लोन, ऐसे लूटा था 3 करोड़ का सोना

इंदौर की लुटेरी दुल्हन : चार पतियों को लूट कर पांचवां पति तलाशते हुई गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में राकेश टिकैत की एंट्री, कहा- किसानों को लूट रही है भाजपा, वोट नहीं दें

Leave a Reply