अस्पताल से फरार हुये गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा को दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया

अस्पताल से फरार हुये गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा को दिल्ली पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया

प्रेषित समय :08:25:10 AM / Sun, Mar 28th, 2021

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बड़ी कामयाबी मिली है. इसी 25 मार्च को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल से फिल्मी स्टाइल में भागने वाले गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा को पुलिस ने रोहिणी सेक्टर 14 के एक अपार्टमेंट में घेरकर एनकाउंटर में मार गिराया है. स्पेशल सेल नई दिल्ली रेंज की टीम को यह कामयाबी मिली है. बीती रात लगभग 12 बजे के आसपास पुलिस को कुलदीप उर्फ फज्जा के रोहिणी के पास एक घर में छिपे होने की जानकारी मिली थी.

जानकारी के अनुसार गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा रोहिणी सेक्टर 14 में तुलसी अपार्टमेंट में किसी साथी के घर में छिपकर रह रहा था जिसके बाद स्पेशल सेल के एसीपी ललित मोहन नेगी, एसीपी हृदयभूषण, इंस्पेक्टर रविन्द्र जोशी, इंस्पेक्टर सुनील और इंस्पेक्टर विनय पाल की टीम ने उसको घेरने के लिए पूरे इलाके में ट्रैप लगाया.

बताया जा रहा है कि गैंगस्टर फज्जा को सरेंडर करने के लिए कहा गया, लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने की कोशिश करने लगा. इसके बाद स्पेशल सेल की टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें से कई गोलियां गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा को लगी और वो मौके पर ढेर हो गया. जबकि उसके 2 गुर्गे योगेंद्र और भूपेंद्र पकड़े गए हैं. पुलिस पार्टी की तरफ से जवाबी कार्रवाई में तकरीबन 1 दर्जन गोलियां चलाई गईं.

गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के लिए एक चैलेंज था, क्योंकि पिछले साल ही उसकी गिरफ्तारी स्पेशल सेल ने की थी. इसके बाद गुरुवार 25 मार्च को मंडोली जेल में बंद कुलदीप उर्फ फज्जा को जब दिन में मेडिकल चेकअप के लिए जीटीबी अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उसके साथी फिल्मी स्टाइल में उसे तीसरी बटालियन की पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर ले गए थे. हालांकि इस दौरान मुठभेड़ में एक बदमाश अस्पताल परिसर में ही मारा गया था और 2 बदमाश पकड़े गए थे. कुलदीप को उसके साथी पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर ले गए थे और तभी से उसके पीछे स्पेशल सेल की टीमें लगी हुई थीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में चलेंगी 300 लो फ्लोर इलेक्ट्रिक एसी बसें, केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान

दिल्ली से पंजाब तक 31 जगह रेल ट्रैक पर बैठे किसान, गाजीपुर-टिकरी बॉर्डर जाम

अब दिल्ली के बाद हरियाणा में भी सार्वजनिक तौर पर नहीं मनेगी होली, कोरोना से निपटने निर्णय

दिल्ली-पटना फ्लाइट में महिला के लगेज से लाखों की ज्वेलरी गायब, एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

दिल्ली में चुनी हुई सरकार के मुकाबले उपराज्यपाल के अधिकार बढ़ाने वाला बिल लोकसभा में पास, केजरीवाल सरकार को झटका

दिल्ली में 21 साल होते ही जमकर पियो शराब, ड्रिंक करने की कानूनी उम्र घटाई, अब सरकार नहीं चलाएगी ठेके

Leave a Reply