इंदौर में सराफा कारोबारी के बेटे का अपहरण कर हत्या, रात भर शव लेकर कार में घूमता रहा आरोपी सूदखोर, सुबह सड़क किनारे फेंका

इंदौर में सराफा कारोबारी के बेटे का अपहरण कर हत्या, रात भर शव लेकर कार में घूमता रहा आरोपी सूदखोर, सुबह सड़क किनारे फेंका

प्रेषित समय :18:15:15 PM / Sun, Mar 28th, 2021

पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है, जिसमें सूदखोर ने सराफा कारोबारी के बेटे का अपहरण कर हत्या की और रात भर लाश को लेकर कार में ही घूमता रहा, इसके बाद सुबह के वक्त लाश सड़क किनारे फेंककर भाग निकला. बेटे की लाश मिलने की खबर पाते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी सूदखोर की तलाश शुरु कर दी है.

बताया गया है कि व्यंकटेश नगर निवासी दिनेश सोनी का बेटा अरविंद सोनी उम्र 39 वर्ष पहले तेजाजी नगर बायपास रोड पर ढाबा का संचालन करता रहा, लॉकडाउन में आर्थिक हालात बिगडऩे के कारण  अरविंद ने कालानी नगर में औषधि का भंडार में काम करने लगा, उसके भाई अभिषेक व पिता दिनेश सराफा का कारोबार ही करते रहे. शुक्रवार को सुबह अरविंद काम पर निकला, इस दौरान सूदखोर कृष्णा ने अपने साथी की मदद से अरविंद का अपहरण कर कार में ले गया, कार में ही अरविंद को सूदखोर कृष्णा व उसके साथी ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, हत्या के बाद अरविंद की लाश को सनावदिया के पास सड़क किनारे फेंक दिया गया, दूसरे दिन अरविंद की लाश मिलने की खबर पाते ही परिजन पहुंच गए, जिन्होने पुलिस को जानकारी दी कि वह शुक्रवार को सुबह काम पर निकला था, दोपहर में खाना देने गए तो पता चला कि आज अरविंद काम पर आया ही नहीं है, जिससे परिजन चितिंत हो गए थे.

कार में बांधकर घसीटा गया है-

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अरविंद के साथ मारपीट करने के बाद रस्सी से बांधकर कार से घसीटा गया है, क्योंकि उसके शरीर पर ऐसे निशान दिखाई दे रहे है, उसके प्राइवेट पार्ट पर भी वार किया थाए इसलिए कपड़े पर खून भी लगा था. उसकी पहचान नहीं हो पा रही थीए तभी उसकी जेब से एक सिम मिली. उसे एक मोबाइल में लगाया और कुछ नंबर मिले. इसी में से अरविंद के भाई का नंबर मिला. उसे कॉल किया और फिर अरविंद की तस्वीर भेजी. वह पहचान गया. माना जा रहा है कि उसकी रात में ही पीट.पीटकर बेरहमी से हत्या की गई है और उसके बाद रातभर शव को लेकर घूमते रहे. फिर सुबह उसे फेंक दिया है.

किसी को रुपया दिलाने गारंटी ली थी-

पुलिस को पूछताछ में भाई अभिषेक ने बताया कि सूदखोर कृष्णा से किसी व्यक्ति ने डेढ़ लाख रुपए ब्याज पर लिए थे, जिसकी गारंटी अरविंद ने ली थी, उन्ही रुपयों को लेकर सूदखोर कृष्णा मालवीय से अरविंद का विवाद हुआ और उसने अरविंद का अपहरण कर हत्या की है.

अपहरणकर्ता सूदखोर ने एसआई को भी धमकी दी-

बताया गया है कि भाई अभिषेक ने सूदखोर कृष्णा को फोन लगाया तो उसने कह दिया कि सुबह 9.30 बजे से पार्टी में बाहर हूं, तुम्हारे भाई का पता नहीं, फिर कृष्णा की पत्नी को फोन लगाया तो उसने कहा कि 6 बजे पार्टी में गया है, दोनों की बातों में विरोधाभास होने संदेह हुआ, शाम को एक नम्बर से पत्नी को फोन कर अरविंद ने कहा कि उसका कृष्णा ने अपहरण कर लिया है.  जल्द ही घर आ जाऊगां, इतना सुनते ही परिजन थाना पहुंच गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसपर एसआई ने कृष्णा को फोन लगाया तो सूदखोर कृष्णा ने एसआई से अभद्रता करना शुरु कर दिया, बाद में ऐसी कोई घटना की जानकारी से इंकार कर दिया. एसआई ने भी कहा कि दो घंटे के अंदर आ जाए, इसके बाद से सूदखोर का मोबाइल फोन बंद हो गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के 5 और शहरों में भी संडे को लॉकडाउन, भोपाल-इंदौर के सरकारी दफ्तरों में 30 मार्च से आधा स्टाफ ही बुलाएंगे

इंदौर आईआईटी ने विकसित की ब्लड कैंसर की नई दवा, क्लीनिकल ट्रायल की तैयारी

इंदौर में अगले आदेश तक बंद किये गये धार्मिक स्थल, रात 9 बजे बंद होंगे बाजार

एमपी के जबलपुर, इंदौर, भोपाल सहित 7 शहरों में अब हर संडे लॉक डाउन..!

इंदौर में रुपए लेकर प्लाट नहीं दिए, भेजा गया जेल, हाईकोर्ट के आदेश पर हथकड़ी लगाकर बाहर लाए, कराई 17 पीडि़तों के नाम रजिस्ट्री

भोपाल में होटल को बना रखा था मंत्रालय, इंदौर के शातिर ठगों ने 40 युवाओं से की 18 लाख की ठगी

एमपी के इंदौर में घर बसाने पहुंचे प्रेमी युगल, पुलिस को देखते ही प्रेमी ने छत से कूदकर दी जान

इंदौर : डॉक्टर के मकान में लगी आग, 10 लोगों ने पड़ोसी की छत पर कूदकर बचाई जान

मध्य प्रदेश के जबलपुर, इंदौर और भोपाल में एक दिन का लॉकडाउन लगेगा

Leave a Reply