पंजाब में एमएलए की पिटाई के विरोध में बीजेपी का प्रदर्शन, सीएम कैप्टन का पुतला फूंका

पंजाब में एमएलए की पिटाई के विरोध में बीजेपी का प्रदर्शन, सीएम कैप्टन का पुतला फूंका

प्रेषित समय :15:45:39 PM / Sun, Mar 28th, 2021

चंडीगढ़. पंजाब के अबोहर के भाजपा विधायक अरुण नारंग पर किसानों द्वारा किए गए कथित हमले के विरोध में पंजाब के विभिन्न हिस्सों में भाजपा के कायकर्ताओं ने रविवार को विरोध प्रदर्शन किया और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पूतला भी फूंका. भाजपा नेताओं ने विधायक नारंग के कपड़े फाडऩे और उनकी पिटाई करने की निंदा की है और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. घटना को लेकर पंजाब के पटियाला, बठिंडा, संगरूर और लुधियाना में विरोध प्रदर्शन किया है. लुधियाना में पुलिस बल तैनात
मलोट में विधायक अरुण नारंग पर हुए हमले के विरोध में संगरूर में भी भाजपा कार्यकताओं ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया, वहीं मलोट में घटना के बाद लुधियाना में भाजयुमों ने घंटा घर के पास पंजाब सरकार का पूतला फूंकने का ऐलान किया है. जिसके बाद पुलिस ने भाजपा कार्यालय के बाहर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की है. शहर में किसी भी टकराव की घटना को रोकने लिए पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है.

संगरूर में चूडिय़ां लेकर पहुंचे भाजपा नेतासंगरूर में लालबत्ती चौक पर प्रदर्शन के बाद जिला प्रधान रणदीप दियोल, प्रांतीय नेता जतिंदर कालड़ा, प्रांतीय नेता सरजीवन जिंदल, मंजूला शर्मा, आशुतोष विनायक ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कैप्टन सरकार पंजाब में माहौल को खराब करने की कोशिश कर रही है. प्रदर्शन के दौरान नेता और कार्यकर्ता सरकार के लिए चूडिय़ां लेकर पहुंचे हुए थे.

यह है पूरा मामला

गौरतलब है कि विधायक नारंग मलोट में बीते शनिवार को पत्रकार वार्ता करने पहुंचे थे. उनके पहुंचने से पहले किसान भाजपा कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर रहे थे. नारंग जैस ही कार्यालय के पास आए तो वहां पर प्रदर्शन कर रहे किसानों उन्हें घेर लिया और उन पर कालिख फेंकने की कोशिश की. इस बीच किसानों ने उनके कपड़े फाड़ दिए और उनकी पिटाई कर डाली. पुलिस मशक्कत के बाद उन्हें पास की दुकान में ले गई. इसके बाद उन्हें अबोहर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली से पंजाब तक 31 जगह रेल ट्रैक पर बैठे किसान, गाजीपुर-टिकरी बॉर्डर जाम

पंजाब : निहंगों के वेश में बदमाशों ने पुलिस टीम पर किया हमला, जवाबी कार्रवाई में दो ढेर

सुप्रीम कोर्ट का स्कूलों में फीस को लेकर आदेश अब राजस्थान, हरियाणा व पंजाब में भी लागू

सी वोटर के सर्वे में पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पर भी भारी पड़ेगी आम आदमी पार्टी, यह है कारण

पंजाब में 891 प्राइवेट अस्‍पतालों ने नहीं लगाई एक भी कोरोना वैक्‍सीन

Leave a Reply