जबलपुर में कुख्यात बदमाश कज्जू उर्फ कदीर के रसूख पर चला बुल्डोजर, निर्माणाधीन दस ड्यूपलैक्स जमींदोज..!

जबलपुर में कुख्यात बदमाश कज्जू उर्फ कदीर के रसूख पर चला बुल्डोजर, निर्माणाधीन दस ड्यूपलैक्स जमींदोज..!, देखें वीडियो

प्रेषित समय :19:52:27 PM / Tue, Mar 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कुख्यात बदमाश,भूमाफिया कज्जू उर्फ कदीर द्वारा मुन्नालाल रजक की जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को आज एंटी माफिया टीम ने जमींदोज कर दिया.  कज्जू उर्फ कदीर द्वारा अधारताल के ग्राम गर्दा में एक करोड़ रुपए की लागत से 10 ड्यूपलैक्स का निर्माण कर रहा था.

जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि ग्राम गर्दा अधारताल में कज्जू उर्फ कदीर ने मुन्नालाल रजक की दो करोड़ रुपए कीमत की 21 हजार 520 वर्गफीट जमीन पर अवैध कब्जा कर ड्यूपलैक्स का निर्माण कार्य शुरु कर दिया था, इस मामले में मुन्नालाल रजक ने विरोध किया तो उसे अपने गुंडागर्दी के रसूख के चलते धमकियां देना शुरु कर दिया, इस मामले में मुन्नालाल रजक ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को शिकायत दी, जिसकी जांच के बाद आज एंटी माफिया सेल की टीम ने कज्जू उर्फ कदीर द्वारा उक्त जमीन पर बनाए जा रहे दस ड्यूपलैक्स को आज जमींदोज कर दिया, ग्राम गर्दा में की गई कार्यवाही से एक बार फिर क्षेत्र में हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई थी, यहां तक कि आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही.

यहां पर और भी कब्जा है-

चर्चाओं के दौरान यह बात भी सामने आई है कि ग्राम गर्दा में ही कज्जू उर्फ कदीर ने मुन्नालाल रजक की एक और जमीन पर कब्जा कर अवैध निर्माण किया है, उसे मुक्त कराने के लिए भी जिला प्रशासन के अधिकारियों को जल्द ही शिकायत दी जाएगी.

कुख्यात बदमाश कज्जू पर दर्ज है 24 मामले-

पुलिस अधिकारियों की माने तो कुख्यात बदमाश कज्जू उर्फ कदीर निवासी कुरैशी मारबल के पीछे रद्दी चौकी अधारताल के खिलाफ 24 अपराधिक प्रकरण दर्ज है, जिसमें थाना अधारताल में 10 अपराध हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट, बलवा कर मारपीट, तोडफोड़, कालोनाईजर एक्ट एवं धोखाधड़ी आदि के एवं थाना गोहलपुर में 3 अपराध विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, घर में घुसकर मारपीट तथा थाना हनुमानताल में 3 अपराध विस्फोटक पदार्थ अधिनियम एवं थाना घमापुर में 6 अपराध  विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, मारपीट, आम्र्स एक्ट तथा थाना ओमती एवं गढा में 1-1 अपराध हत्या का प्रयास एवं विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के पंजीबद्ध है .

दो प्रकरणों में 5-5 हजार रुपए का ईनाम घोषित-

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कज्जू उर्फ कदीर वर्तमान में अधारताल थाना के दो मामलों में फरार चला रहा है, दोनों मामलों में गिरफ्तारी पर एसपी द्वारा 5-5 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया है, जिसमें पुलिस द्वारा लगातार तलाश की जा रही है.

कज्जू की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही पुलिस-

बताया गया है कि कज्जू उर्फ कदीर के खिलाफ दर्ज मामले में गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों द्वारा संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है, उसके द्वारा और कहां कहां कब्जे किए गए है इस बात का भी पता लगाया जा रहा है, जल्द ही उन अवैध कब्जों को भी जमींदोज करने की कार्यवाही की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में भूमाफिया महिला का शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा जमींदोज, देखें वीडियो

जबलपुर में आलीशान मकान जमींदोज होते ही ग्वालियर में गिरफ्तार हो गया मिलावटखोर विजय कुकरेजा

जबलपुर में मिलावटी घी बनाने वाले कारोबारी का आलीशान मकान-गोदाम जमींदोज, देखें वीडियो

जबलपुर में नशे के सौदागर का अवैध मकान जमींदोज..!

जबलपुर में बेशकीमती जमीन पर कब्जा कर शातिर बदमाश पाल रहा था सुअर, जमींदोज किया गया अवैध कब्जा, देखें वीडियो

Leave a Reply