रॉबर्ट वाड्रा कोविड पॉजिटिव, प्रियंका होम क्वॉरंटीन में, सभी चुनावी सभाएं कैंसिल

रॉबर्ट वाड्रा कोविड पॉजिटिव, प्रियंका होम क्वॉरंटीन में, सभी चुनावी सभाएं कैंसिल

प्रेषित समय :15:07:50 PM / Fri, Apr 2nd, 2021

नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद प्रियंका ने खुद को विधानसभा चुनावों के प्रचार से अलग कर लिया है. हालांकि वह जांच में वह निगेटिव पाई गई है.

इस बाबत एक संक्षिप्त जानकारी देते हुए प्रियंका ने कहा कि वह डॉक्टरों की सलाह के बाद सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगी. प्रियंका ने तमिलनाडु, केरल और असम के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और निवासियों से माफी मांगते हुए कहा है कि वह आगामी कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाएंगी.

एक ट्वीट में कांग्रेस महासचिव ने कहा- हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है. मेरी कल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूँगी. इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूँ. मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूँ.

बता दें चार राज्यों केरल, असम, तमिलनाडु पश्चिम बंगाल और एक केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में जारी विधानसभा चुनाव में प्रियंका सक्रिय भूमिका निभा रही हैं. शुक्रवार को ही उनकी असम में कार्यक्रम था, हालांकि उन्हें इसे रद्द करना पड़ा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जल्द एटीवी मशीन चलाती नजर आयेंगी देसी गर्ल प्रियंका चौपड़ा

असम में देंगे 5 लाख सरकारी नौकरियां, 200 यूनिट तक फ्री बिजली, प्रियंका गांधी का जनता से वादा

यूपी : ट्रैक्टर पर सवार होकर महापंचायत में पहुंची प्रियंका गांधी; पीएम पर तंज, कहा- किसानों का बकाया नहीं चुकाया, खरीदे हवाई जहाज

असम: मजदूरों से मिलीं प्रियंका, टोकरी माथे पर लगाकर तोड़ीं चाय की पत्तियां

रेप पीड़िता की मां ने रैली में लगाई न्याय की गुहार, प्रियंका गांधी ने भाषण रोककर सुनी तकलीफ

प्रियंका गांधी ने मोदी पर बोला हमला, कहा- पीएम न केवल अहंकारी हैं बल्कि कायर भी हैं

Leave a Reply