असम और बंगाल में बनेगी भाजपा की सरकार, चुनाव हार रही हैं ममता बनर्जी: जेपी नड्डा

असम और बंगाल में बनेगी भाजपा की सरकार, चुनाव हार रही हैं ममता बनर्जी: जेपी नड्डा

प्रेषित समय :11:37:24 AM / Sat, Apr 3rd, 2021

नई दिल्ली. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक बार फिर भरोसा जताया है कि पश्चिम बंगाल और असम में बीजेपी सरकार बन रही है. साथ ही उन्होंने टीएमसी और कांग्रेस पर तंज भी कसा है. जेपी नड्डा ने कहा है कि ममता बनर्जी दूसरी सीट से लडऩे का मन बना रही हैं ये जानकारी ममता के लोगों ने ही दी है.

जेपी नड्डा ने कहा कि ये ममता बनर्जी की रणनीति है, वह जानती हैं. लेकिन हमारे पास जानकारी है कि वह किसी दूसरे निर्वाचन क्षेत्र से भी चुनाव लडऩे का सोच रही हैं. उनके लोगों ने मुझे यह बताया है. उनके घर के लोग ही बता रहे हैं. इसकी गारंटी मैं नहीं लेता, लेकिन यह तय है कि वह नंदीग्राम में हार रही हैं.

पहले दो चरणों की वोटिंग पर नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल के नतीजे इस बार चौंकाने वाले आएंगे. ममता जी के राज की छुट्टी करने के लिए बंगाल की जनता आतुर बैठी है, पहले दो चरण में ये साफ हो गया है कि टीएमसी साफ और बीजेपी आ रही है. नंदीग्राम में भी बीजेपी की जीत निश्चित है. असम ने बीजेपी-एनडीए को समर्थन देने का मन बना लिया है. चरण 1 और 2 में, लोगों ने एकतरफा निर्णय लिया है. चरण 3 के लिए भी उनका निर्णय स्पष्ट है. मुझे अपनी रैलियों में भारी भीड़ दिख रही है, पूरे असम ने बीजेपी-एनडीए को वोट देने का फैसला किया है. हम यहां सरकार बनाएंगे.

कांग्रेस पर हमला करते हुए नड्डा ने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में इन्होंने कहा था कि हम किसानों का ऋण 7 दिन में माफ करेंगे, नहीं तो मुख्यमंत्री जाएगा. एक मुख्यमंत्री को तो जनता ने ही हटा दिया, बाकी मुख्यमंत्रियों को आप कब हटाने वाले हैं? झूठ की पुलिंदा का नाम कांग्रेस पार्टी है.

उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी जी की जानकारियां बहुत सीमित हैं, उनको असम की संस्कृति का ज्ञान थोड़ा कम है. अवसरवादी राजनीति करने वाले लोगों और डूबते को तिनके का सहारा ही काफी होता है तो ऐसे लोग बदरुद्दीन को ही पकड़ के चलेंगे. कांग्रेस पार्टी जहां भी जाएगी घोटाला करेगी. इनको सेवा का 'सÓ भी टच नहीं करता है, ये ही इनका इतिहास रहा है. ये इतना उद्देश्यविहीन प्रोजेक्शन देते हैं कि वो कांग्रेस के मानसिक दिवालियेपन की कहानी कहता है.

जेपी नड्डा ने कहा कि तमिलनाडु में हम एआईएडीएमके के साथ सरकार बनाएंगे, पुडुचेरी में हम एनडीए की सरकार बना रहे हैं और केरल में भी हम एक शक्ति के रूप में उभरने वाले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण में बंगाल में 80.43 प्रतिशत और असम में 74.69 प्रतिशत हुआ मतदान

असम चुनाव: PM मोदी ने उठाया 'गमोसा अपमान' का मुद्दा, कहा- कांग्रेस को इसकी सजा मिलेगी

असम और बंगाल में दूसरे चरण का मतदान, ममता समेत इन कैंडिडेट्स की साख दांव पर

पहले चरण में वोटर्स ने दिखाया उत्साह, असम में 72 तो पश्चिम बंगाल में करीब 80 फीसदी मतदान

बंगाल में वोटिंग के दिन पीएम मोदी की रैली: ममता बनर्जी ने की निर्वाचन आयोग की निन्दा, दी कोर्ट जाने की चेतावनी

ममता बैनर्जी का बड़ा आरोप: बोली- चुनाव आयोग बना बीजेपी का प्रवक्ता, एक शब्द बोलूंगी तो पूरा बंगाल उठ खड़ा होगा

अभिमनोजः पश्चिम बंगाल चुनाव- असली मुद्दे हवा हुए, सबको केवल जीत चाहिए!

भारत, फ्रांस और अमेरिका समेत दुनिया के 5 बड़े देशों की नौसेनाएं बंगाल की खाड़ी में करेंगी संयुक्त युद्धभ्यास

Leave a Reply