लॉकडाउन में भी सगे भाईयों की हत्या करने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला..!

लॉकडाउन में भी सगे भाईयों की हत्या करने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला..!

प्रेषित समय :16:02:15 PM / Mon, Mar 22nd, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में लॉकडाउन में भी अपराधियों के हौसले बुलंद रहे, वे लॉक डाउन में शहर में खुलेआम घूमते रहे, ऐसा ही एक मामला देर रात शारदा चौक क्षेत्र में देखने को मिला, जहां पर पुरानी रंजिश पर चार बदमाशों ने संदीप व सनी कोरी की हत्या करने की नियत से चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले किए, जिससे दोनों भाईयों के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल में भरती कराया गया, जहां पर दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

बताया जाता है कि शारदा चौक गढ़ा क्षेत्र में रहने वाले गौरव सेन से किसी बात को लेकर संदीप कोरी का पुराना विवाद चल रहा है, जिसके चलते गौरव सेन हर वक्त बदला लेने की फिराक में रहता था, बीती देर रात संदीप अपने भाई सनी सहित अन्य दोस्तों के साथ मोहल्ले में ही घूम रहा था, इस दौरान गौरव सेन अपने तीन साथियों के साथ मोटर साइकलों से पहुंचा, जिसने संदीप व सनी के साथ गाली गलौज शुरु कर दी. संदीप ने गाली देने से मना किया तो गौरव व उसके साथियों ने चाकू निकालकर हमला कर दिया, संदीप पर हमला होते देख सनी ने बीच बचाव किया तो उसपर भी चाकुओं से कई वार किए, हमला होते देख साथियों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए, देखा तो दोनों भाई खून से लथपथ किसी तरह अपने घर की ओर जा रहे थे.

क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को खबर देेते हुए दोनों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोनों भाईयों की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया, घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई, मोहल्ले के लोगों ने घटना पर आक्रोश जताया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद गौरव सेन व उसके साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज  कर तलाश शुरु कर दी है. इस घटना के बाद यह बात तो साफ हो गई है कि लॉक डाउन में भी अपराधिक प्रवृति के लोग शहर में खुले आम घूमते रहे, जिनपर पुलिस की नजर नहीं पड़ी, वहीं जो किसी किसी जरुरी काम से निकले तो उन्हे पुलिस ने पकड़कर चालानी कार्यवाही कर दी. हालांकि खबर यह है कि मामले में एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, वहीं अन्य तीन को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सार्वजनिक रुप से की गई बेइज्जती का बदला लेने दोस्त की नृशंस हत्या..!

जमीला जमील ने किया खुलासा, जानें किसकी वजह से करने जा रही थीं आत्महत्या

जबलपुर में बैंक कर्मी ने की आत्महत्या, सुसाइट नोट में लिखा पापाजी सब झूठ था नौकरी तो 2017 में चली गई..!

नाबालिग प्रेमीयुगल जहर खाकर की आत्महत्या..!

एमपी के जबलपुर में भाई-भतीजे से परेशान खोवा कारोबारी ने की आत्महत्या..!

जबलपुर में पत्नी ने घर छोड़ा तो पति-बेटी ने दुनिया छोड़ दी, फांसी लगाकर की आत्महत्या..!, देखें वीडियो

Leave a Reply